Home खबरों की खबर अन्य खबरे अच्छी खबर: नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया ने एक बार फिर...

अच्छी खबर: नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया ने एक बार फिर की मानवता की मिसाल पेश

मध्यप्रदेश। छतरपुर नगर पालिका के सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया लगातार अपने अच्छे कार्यों के लिए जाने जाते हैं और हमेशा ही लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं इसी कड़ी में आज मानवता दिखाते हुए पीड़ित महिला को शव वाहन उपलब्ध कराया है,वहीं उसे आर्थिक मदद भी दी है।

दरसअल दमोह जिले की सिग्रामपुर की महिला अपने पति का शव लेकर आगरा से बस द्वारा छतरपुर आई थी,जहां वह अपने गांव सिग्रामपुर जाने के लिए उसके पास ना तो शव वाहन था। और ना ही उसके पास पैसे थे,और मौके पर समाजसेवी विपिन अवस्थी संगम सेवालाय से पहुँचे और उन्होंने महिला की मदद के लिए जानकारी सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया को दी,जानकारी लगते ही वह बस स्टैंड पर तत्काल पहुँचे और उन्होंने मानवता दिखाते हुए तत्काल ही महिला को शव वाहन उपलब्ध कराया और महिला की आर्थिक मदद भी की है,वही शव वाहन को यह निर्देश भी दिए कि महिला और उसके पति के शव को उसके घर तक छोड़ के आए।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया द्वारा जरूरतमंद की मदद की गई है,इसके पहले भी कई बार वह जरूरतमंदों की मदद करने में अग्रणी देखे गए है,वही उनके इस कार्य को जिसने भी देखा उनके इस कार्य की खूब सराहना लोग कर रहे हैं! बता दें कि कोरोना महामारी के समय भी अपनी और अपने परिवार की चिंता ना करते हुए सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया क्षेत्र के लोगों की सेवा लगातार करते रहे जरूरतमंदों तक राशन से लेकर अन्य सामग्री की व्यवस्था स्वयं की जो उनके मानवता वादी चेहरे के लिए काफी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: