Home खबरों की खबर अन्य खबरे आंखों में मिर्ची झोंककर व्यापारी से लूट और पूर्व स्टेशन प्रबंधक के...

आंखों में मिर्ची झोंककर व्यापारी से लूट और पूर्व स्टेशन प्रबंधक के घर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में खुलेंगे कई वारदातों के राज

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

मध्यप्रदेश। सागर जिले के बीना में करीब 6 महीने पहले व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंककर 25 हजार रुपए की लूट करने और 1 महीने पहले पूर्व स्टेशन प्रबंधक महेंद्र सिंह पिंका के घर चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियोंं को न्यायालय में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है। मामले में पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एसडीओपी उदयभान बागरी ने बताया कि 24 नवंबर 2011 को पाठक वार्ड निवासी बड़ी बजरिया के थोक व्यापारी विजय पिता दयाराम खूबचंदानी उम्र 52 साल के साथ एक सफेद रंग की एक्टिवा पर सवार 3 लड़कों के द्वारा फरियादी की आंख में मिर्ची का पाउडर डालकर चाकू दिखाते हुए 25000 रुपयों से भरा बैग को छीन कर ले गए थे। फरियादी की शिकायत पर थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया था।

वहीं दूसरी घटना में 24 अप्रैल की रात में पूर्व स्टेशन प्रबंधक महेंद्र सिंह पिंका के राजीव गांधी वार्ड स्थित मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी कीमती 25 हजार रुपए की चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट पर बीना थाना में पंजीबद्ध किया गया था। लूट के आरोपियों के खिलाफ एसपी ने इनाम घोषित किया था। साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कराई गई थी। विवेचना एवं सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने साहिल पिता स्माईल खान उम्र 21 साल निवासी सिंधी कॉलोनी गांधी वार्ड बीना और समीर उर्फ भन्ना पिता शहीद खान उम्र 20 साल निवासी हाउसिंग बोर्ड करोद अमन कॉलोनी भोपाल को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपियों से लूट के प्रकरण में घटना में उपयोग किया गया चाकू, नकदी 12 हजार रुपए और चोरी के प्रकरण में एक लैपटॉप, एलईडी टीवी जब्त की है। लूट एवं चोरी की घटना में शामिल अन्य साथी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: