Home खबरों की खबर अन्य खबरे उत्तरप्रदेश के ललितपुर से शराब खरीदकर मध्यप्रदेश के सागर जिले में ले...

उत्तरप्रदेश के ललितपुर से शराब खरीदकर मध्यप्रदेश के सागर जिले में ले जाकर बेचते थे, दो पकड़े गए, मौके से मिलीं 45 बोतलें

उत्तरप्रदेश। ललितपुर से शराब की बोतलें लेकर मध्य प्रदेश जा रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुधवार को पुलिस ने हाईवे पर एक कार को रोककर उसकी चेकिंग की तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतल भरी मिलीं। आरोपियों ने बताया कि शराब की बोतलें लेकर वो मध्य प्रदेश जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार, ललितपुर- सागर हाईवे पर स्थित अमझरा घाटी के पास थानाध्यक्ष नाराहट भानु प्रताप सिंह अपने उप निरीक्षक तिरपुरेश पाण्डेय के सा बुधवार को चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक शिफ्ट डिजायर कार एम.पी. 15 सीडी 3889 ललितपुर से सागर की तरफ जाती हुई दिखायी दी। जब उसे अमझरा घाटी के पास चेकिंग की तो उसमें अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुईं।

इस दौरान गाड़ी में सवार युवकों ने अपने नाम अभिषेक कुमार जैन पुत्र विनय कुमार जैन, शुभम जैन पुत्र सुंदरलाल निवासी बड़ा बाजार लक्ष्मीपुरा कोतवाली जिला सागर मध्य प्रदेश बताया। पकड़े गये युवकों ने बताया कि वह लोग ललितपुर से शराब खरीदकर मध्य प्रदेश के सागर में सप्लाई कर रहे थे। पुलिस ने पकड़े गये दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: