Home खबरों की खबर अन्य खबरे एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पर एट्रोसिटी एक्ट का प्रकरण दर्ज, दलित समाज पर...

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पर एट्रोसिटी एक्ट का प्रकरण दर्ज, दलित समाज पर की थी टिप्पणी

फाइल फोटो

मध्यप्रदेश। इंदौर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ अजाक थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मुनमुन पर प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को दलित समाज के लोगों द्वारा अजाक थाने पर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की गई। अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। दलित नेता मनोज परमार द्वारा FIR दर्ज करवाई गई है।

12 मई को इंदौर में दलित समाज ने IG से शिकायत की थी । समाज के लोगों ने अभिनेत्री के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की थी। दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें वह दलित समाज पर टिप्पणी करती दिख रही थी। इससे देशभ 12 मई को पुलिस को एक ज्ञापन दलित नेता मनोज परमार द्वारा दिया था जिसमें मुनमुन पर केस दर्ज करने की मांग की थी ।

मुनमुन पर FIR दर्ज

मुनमुन दत्ता ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं। मुनमुन ने वीडियो में कहा था, ‘मैं यू ट्यूब पर आने वाली हूं। मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं। मैं किसी की तरह नहीं दिखना चाहती। एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

माफ़ी का ट्वीट

बाद में वह हिस्सा हटाया और माफी भी मांगी-
मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में लिखा, ‘यह उस वीडियो के संदर्भ में है। जिसे मैंने 10 मई को पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है। यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से नहीं कहा गया था। मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था। एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया। मेरा हर जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्‍यक्ति के लिए सम्‍मान है। समाज या राष्‍ट्र में उनके योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूं। मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं, जो शब्‍द के अनजाने में हुए उपयोग से आहत हुए हैं। मुझे उसके लिए खेद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: