Home खबरों की खबर अन्य खबरे एक ही घर के 6 बच्चे तालाब में डूबे, 5 की मौत...

एक ही घर के 6 बच्चे तालाब में डूबे, 5 की मौत और एक की हालत गंभीर, मिट्टी निकालते समय फिसला पैर, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

बच्चों की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गए। एक ही घर में जब 5 बच्चों की लाशें पहुंची तो हर किसी की आंखें नम हो गईं।

उत्तरप्रदेश। गोंडा जिले में एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज चल रहा है। सभी बच्चे एक ही परिवार के थे। मरने वाले 3 लड़के और 2 लड़कियां थीं। इनमें चंचल, रागिनी, प्रकाशिनी, शिवाकांत और मुस्कान की मौत हुई है। SP संतोष मिश्रा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ये सभी बच्चे रसूलपुर गांव के रहने वाले थे।

सूचना मिलते ही बच्चों के निकालने पहुंचे परिजन।

जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र की रसूलपुर ग्राम पंचायत के मिश्रौलिया गांव के एक तालाब में पांच बच्चे डूब गए। गुरुवार सुबह बच्चे गोबर की खाद लेकर खेत की तरफ गए थे। गोबर फेंकने के बाद एक बच्चा तालाब से मिट्टी निकालने लगा। उसका पैर फिसल गया। उसे बचाने के लिए तालाब में एक-एक कर अन्य बच्चे उतरते गए।

इन बच्चों की हुई मौत-
आदित्य उर्फ चंचल (8) पुत्र अरविंद कुमार पांडेय, शिवाकांत (6) पुत्र अरविंद कुमार, रागिनी (8) पुत्री सुरेन्द्र कुमार, प्रकाशिनी (10) पुत्री सुरेन्द्र कुमार तथा मुस्कान (12) पुत्री वीरेंद्र कुमार की मौत हुई है। अरविंद, सुरेन्द्र व वीरेन्द्र तीनों सगे भाई हैं। मरने वालों में तीन बेटियां व दो बेटे हैं। इस हादसे से परिवार व गांव में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: