Home खबरों की खबर अन्य खबरे कट्टा अड़ाकर शराब का कंटेनर लूटने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, 1600 पेटी...

कट्टा अड़ाकर शराब का कंटेनर लूटने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, 1600 पेटी देसी शराब, एक कट्‌टा और जिंदा कारतूत जब्त

प्रतीकात्मक फोटो।

मध्यप्रदेश। राजगढ़ जिले की थाना सारंगपुर पुलिस ने अपहरण और लूट के मामले में सिर्फ 24 घंटे में ही पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर 50 लाख रुपए की शराब समेत कंटेनर और एक कार जब्त कर ली है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 26 जून को सादनखेड़ी के नागरिकों ने सूचना दी थी कि कुछ लोगों ने डरा धमका कर कंटेनर लूटकर ले गए। सूचना मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सारंगपुर वीरेंद्र धाकड़ के निर्देशन में टीम गठित की और पीड़ित ड्राइवर ईश्वर सरगरा पिता तेजराम सरगरा निवासी उज्जैन से घटना के बारे में पूछताछ कर उसके द्वारा बताए अनुसार आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

फरियादी बड़वाह की शराब फैक्टरी से आयसर कंटेनर में 1600 पेटी शराब भरकर बड़वाह से इंदौर, सांवेर, उज्जैन होते हुए सुसनेर वेयरहाउस पर छोड़ने के लिए लेकर निकला था। जिसमें 1200 पेटी देसी मदिरा प्लेन और 400 पेटी देसी मदिरा मसाला भरी हुई थी। तभी मांगलिया वायपास पर पहुंचने पर पीछे से एक सिल्वर रंग की कार से आए चार व्यक्तियों ने कार को ट्रक के आगे अड़ाकर कंटेनर से नीचे उतार दिया और सिर पर देसी कट्टा अड़ाकर हाथ पैर बांध दिए और कंटेनर लूटकर ले गए।

पुलिस की टीम को तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सादनखेड़ी से लूटा गया ट्रक ग्राम पटाडिया धाकड़ की तरफ जा रहा है। जिसमें कुछ लोग बैठे हुए हैं, उसका पीछा करती हुई एक कार भी चल रही है। सूचना पर तत्काल कंटेनर की तलाश के लिए पटाडिया धाकड़ धरपकड़ कर चार लोगों को हिरासत में लिया और कार की तलाश के लिए थाना प्रभारी लीमा चौहान उनि रामकुमार रघुवंशी ने नाकाबंदी कर आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपी बद्री लाल परमार निवासी आसारेेटा, मेहरबान सिंह उर्फ राजू मालवीय निवासी खजराना इंदौर, रामबाबू जाटव निवासी आसारेटा हाल खंडवा रोड इंदौर, राजकुमार सिंह चौहान निवासी इंदौर, सुमित गौड़ निवासी उज्जैन को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के पास से लूटा गया एक कंटेनर 20 लाख रुपए, 1600 पेटी देशी शराब 50 लाख रुपए कीमती, एक मोबाइल, घटना में इस्तेमाल एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस, एक बैसबॉल का डंडा और एक एसेंट कार एमएच कीमती 7 लाख रुपए सहित कुल 77 लाख का जब्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: