Home खबरों की खबर अन्य खबरे कमलनाथ के पक्ष में उतरे विधायक, कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने वीडियो...

कमलनाथ के पक्ष में उतरे विधायक, कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने वीडियो वायरल कर कहा, हिटलरशाही कर रहे हैं मुख्यमंत्री शिवराज, हम देंगे गिरफ्तारी

कांग्रेस विधायक राकेश मावई

मध्यप्रदेश। मुरैना जिले में कोरोना काल मे भीड़ एकत्रित न हो इसके लिए सभी जगह सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा हैं। इस महामारी के चलते आज मुरैना विधायक राकेश मावई ने सोशल मीडिया पर स्वयं का वीडियो बनाकर वायरल किया है। वीडियो में मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का विरोध किया है।

विधायक राकेश मावई ने कहा है कि इस घटना की मैं घोर निंदा करता हूं। अगर सच कहना बागी हैं, तो समझो हम बागी हैं। जिस हिसाब से मौतों का दो वर्ष का आंकड़ा दिया गया है। वह गलत दिया गया हैं। बड़ी शर्म की बात है, जब कोरोना से मुरैना में मृत्यु हुई हैं तो आंकड़ों को क्यों छुपाया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आंकड़ों को लेकर सच बोला है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि, मुरैना का विधायक और जिलाध्यक्ष होने के नाते सरकार को आगाह करना चाहता हूं, कि कोरोना से हुई मृत्यु के आंकड़े आम जनता को सही बताए जाएं।

मुरैना मेें कोरोना से 1200 की मौत
विधायक राकेश मावई ने कहा कि मुरैना में दो वर्ष में कोरोना से लगभग 1200 से ऊपर लोगों की मृत्यु हुई हैं। मुरैना जिले के शमशान घाट और कब्रिस्तान से मौतों के आंकड़े इक्कट्ठे किए गए हैं। हमने कितने कंडोलेंस किये हैं। हमे पता है, न कि शिवराज सिंह चौहान को जानकारी है, कि मुरैना जिले में कितने लोगों की मौत हुई हैं। किसी को जानकारी नही हैं। अगर ये सच्चाई है तो स्वीकार करना होगा। जिस प्रकार से मुख्यमंत्री का हिटलरशाही रवैया है, उससे हम डरने वाले नही हैं। जो बात सच है उस के लिए अगर हमारे खिलाफ भी मामला दर्ज होता हैं तो हमे स्वीकार है। लेकिन हम सच बोलेंगे। भोली-भाली आम जनता के आगे सरकार के बेनकाब चेहरे को उजागर करेंगे।

जनता को मौत के सही आंकड़े बताए सरकार-
विधायक मावई ने बताया कि, सरकार आम जनता को सही आंकड़े बताए। इससे पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जा सके। सरकार से अगर सवाल करना गुनाह है, तो पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मैं, भी गिरफ्तारी देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि, मैं राकेश मावई, विधायक (मुरैना विधानसभा) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा शिवराज सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आकड़ें को छिपाने के आरोप का समर्थन करता हूं। शिवराज सरकार से पूछता हूं कि कोरोना से हुई मौतों का सही आंकड़ा बताये तथा पीड़ित परिवारों को राहत दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: