Home खबरों की खबर अन्य खबरे कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देश पर पर व्यापारी संगठनों और प्रशासन की...

कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देश पर पर व्यापारी संगठनों और प्रशासन की बैठक हुई संपन्न, वैश्विक महामारी कोरोना से मिलजुल कर लड़ेंगे

मध्यप्रदेश। छतरपुर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देश पर एसडीएम अविनाश रावत के मुख्य अतिथि और सीएसपी लोकेंद्र सिंह मुख्य नगरपालिका अधिकारी ओमपाल सिंह टीआई कोतवाली अरविंद दांगी की मौजूदगी में विभिन्न व्यापारिक संगठनों और प्रशासन के बीच एक बैठक नगर पालिका के सभाकक्ष में आयोजित की गई।

जिसमें विभिन्न व्यापारी संगठनों ने अपनी अपनी समस्याओं से प्रशासन को अवगत कराया जिसे प्रशासन ने हल करने का आश्वासन दिया 1 जून को शहर में होने जा रहे अनलॉक के संबंध में प्रशासन की गाइडलाइन का और उसे पालन करने का सभी व्यापारी संगठनों ने आश्वासन दिया।

एसडीएम अविनाश रावत और मुख्य नगरपालिका अधिकारी ओमपाल सिंह ने सभी व्यापारी संगठनों के प्रमुखों से अपील की है कि वह वैक्सीनेशन कार्यक्रम में पूर्ण रुप से सहयोग करें ताकि आने वाले समय में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो जिस पर सभी व्यापारिक संगठनों ने प्रशासन को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर हरगोविंद गुप्ता अध्यक्ष गैस डीलर एसोसिएशन, भगवत शरण अग्रवाल अध्यक्ष होटल व्यवसाय संघ, लालचंद लालवानी अध्यक्ष छत्रसाल व्यापारी महासंघ, विवेक उप्पल अध्यक्ष जिला व्यापार मंडल, प्रभात अग्रवाल अध्यक्ष सर्राफा व्यापारी महासंघ, संजय बरसैया जिला संयोजक भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ, जयकुमार जैन अध्यक्ष होलसेल रेडीमेड व्यापारी संघ, आनंद अग्रवाल अध्यक्ष कपड़ा व्यापारी संघ, महेंद्र गंदी अध्यक्ष किराना व्यापारी संघ, प्रकाश अग्रवाल महामंत्री गल्ला व्यापारी एसोसिएशन, मोहम्मद सलीम फल व्यापारी संघ, अनिल अग्रवाल चश्मा व्यापारी एसोसिएशन, अभिषेक ताम्रकार बर्तन व्यापारी एसोसिएशन, पाठक जी अध्यक्ष दूध डेरी व्यापारी संघ सहित विभिन्न व्यापारिक संगठन के अध्यक्ष भी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है इस मीटिंग में सिर्फ व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों को ही बुलाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: