Home खबरों की खबर अन्य खबरे कार्रवाई के लिए सड़क पर चक्काजाम, पीड़ित बोले- दबंग मेरी जमीन पर...

कार्रवाई के लिए सड़क पर चक्काजाम, पीड़ित बोले- दबंग मेरी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं, जान से मारने की भी दे रहे धमकी, जल्द हो कार्रवाई

हाथ में डंडा लेकर सड़क पर बैठीं महिलाएं।

मध्यप्रदेश। दमोह में मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे शहर के पथरिया फाटक ओवरब्रिज के पास मुख्य मार्ग पर कुछ एक ही परिवार की महिला-पुरुषों ने जाम लगा दिया। उनका कहना था कि कुछ दबंग लोग जबरन उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। आरोपी उन्हें आए दिन परेशान करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं।

उनके द्वारा कई बार पुलिस व प्रशासन में शिकायत की गई, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए अब वह चाहते हैं कि जब तक उनकी समस्या का निराकरण नहीं होता और आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगे। इसके बाद करीब आधे घंटे बाद कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम हटा दिया गया।

जाम लगाकर बैठे परिजनों में से बाबू पटेल ने बताया कि उनकी जमीन है, जिस पर कुछ दबंग कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। काफी समय से उन्हें परेशान किया जा रहा है और उनके घरों में आग लगाने की धमकी दी जा रही है।

मंगलवार दोपहर वही लोग जेसीबी लेकर पहुंचे और उनका घर तोड़ने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। वह जान बचाकर वहां से भागे हैं और इसलिए अब वह सड़क पर आकर बैठ गए हैं। उसने बताया कि कई बार पुलिस व प्रशासन को लिखित शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

इसलिए अब वह सड़क पर बैठ गए हैं और जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वह जाम नहीं हटाएंगे। इस घटनाक्रम की सूचना पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों से बात की।

लोगों ने उन्हें बताया उनके साथ कई दिनों से ऐसा घटनाक्रम चल रहा है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। कोतवाली टीआई राजपूत ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और उन्हें सड़क से जाम हटाने के लिए कहा। पुलिस की बात सुनकर परिजन मान गए और उन्होंने सड़क से जाम हटा दिया। कोतवाली टीआई राजपूत का कहना है कि प्रदर्शन कर रहे लोगों की शिकायत पर आरोपियों की पहचान की जाएगी और जो भी उन्हें परेशान कर रहे हैं और जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं, उसकी जांच करने के बाद यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: