Home खबरों की खबर अन्य खबरे कोरोना से हुई पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई...

कोरोना से हुई पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, दुखी होकर पत्नी ने खुद को आग लगाकर छत से लगाई छलांग, मौत

पति की मौत के बाद से रोजी बग्गा डिप्रेशन में चल रही थी। इस समय वह घर में अकेली भी थी।

उत्तरप्रदेश। सुलतानपुर में रविवार सुबह शहर के कोतवाली नगर स्थित पंजाबी कॉलोनी मोहल्ले में एक महिला ने खुद को आग के हवाले कर छत से छलांग लगा दी। आनन-फानन में स्थानीय मोहल्ले वासी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतका के पति की एक माह पूर्व कोरोना से मौत हो गई थी। जिससे वो डिप्रेशन में चल रही थी।

पंजाबी कॉलोनी मोहल्ले की घटना-
जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर के पंजाबी कॉलोनी निवासिनी बलविंदर उर्फ रोजी बग्गा ने रविवार की सुबह रोजी ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जब वो आग की लपटों में घिर गई तो उसने छत से छलांग लगा दी। इस भयावह मंजर को देख वहां लोगों की भीड़ लग गयी। भीड़ में से ही कुछ लोग आगे आए और जैसे-तैसे आग को बुझाया और रोजी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। लेकिन काफी देर हो चुकी थी। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अप्रैल के अंत में कोरोना संक्रमण से हुई थी पति की मौत-
आपको बता दें कि मृतका बलविंदर उर्फ रोजी बग्गा अपने पति अमरजीत बग्गा के साथ रहती थी। दो माह पूर्व अमरजीत कोरोना ग्रस्त हो गए थे और उन्हें यहां एल टू अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जब उनकी हालत में सुधार नही हुआ और दिन-प्रतिदिन स्वास्थ्य बिगड़ने लगा तो उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया था। जहां उनकी मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद से रोजी बग्गा डिप्रेशन में चल रही थी।

घर में अकेली थी महिला-
बता दें कि मृतका की दो बेटियां जसप्रीत व जनप्रीत हैं। जसप्रीत की दो साल पहले कानपुर में शादी हुई है। पिता के निधन के बाद बड़ी बेटी घर आई थी और अभी कुछ दिन पहले ही वो छोटी बहन को साथ लेकर कानपुर चली गई। जिसके बाद से रोजी घर पर अकेली ही रह रही थी।

(सुल्तानपुर ब्यूरो महेंद्र प्रताप)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: