Home मध्यप्रदेश खड़ी बस से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत, चश्मदीद यात्री बोला- ट्रक...

खड़ी बस से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत, चश्मदीद यात्री बोला- ट्रक लहराता आते देख ड्राइवर ने बस किनारे कर दी, फिर भी आ भिड़ा

हादसे के बाद मौके पर लगी भीड़।

मध्यप्रदेश। बैतूल में मुलताई- प्रभातपट्टन रोड पर नरखेड़ गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गए। हादसे में बस ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग घायल हैं। नौ लोगों की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार सामने से लहराते हुए ट्रक आता देख बस ड्राइवर ने साइड में बस खड़ी भी कर दी, फिर भी ट्रक ड्राइवर बस में जा भिड़ा। हादसा बुधवार सुबह 11:45 बजे हुआ। प्रभातपट्टन की ओर से मुलताई आ रही निजी कंपनी की बस को वरुड की ओर जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

घायलों को अस्पताल ले जाते हुए परिजन।

पूरी घटना, चश्मदीद की जुबानी
घटना के प्रत्यक्षदर्शी शेख परवेज बस ड्राइवर रशीद के पास बैठा हुआ था। शेख परवेज के मुताबिक नरखेड़ से हमने सवारी बिठाई। मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार ट्रक लहराता हुआ आया। बस ड्राइवर रशीद ने गाड़ी को बहुत संभालने की कोशिश की। बचने के लिए उसने सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले सामने से 80 से 90 की स्पीड में आ रहे ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। बस और ट्रक दोनों पलटी खा गए। हम भी बस में फंस गए। किसी को कुछ समझ नहीं आया। रशीद भाई भी मेरे पास गिर गए।

जैसे-तैसे वहां कुछ ग्रामीण पहुंचे। मुझ कम चोट लगी थी, इसलिए मैंने तुरंत गाड़ी मालिक को भी फोन कर दिया। वह कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी रास्ते से निकल रही गाड़ियों को रोका। ग्रामीणों की मदद से लोगों को बाहर निकलवाया। इतने गांव वालों ने एम्बुलेंस 108 को भी सूचना दे दी।

ट्रक ने बस को टक्कर मारी, बस पलटी।

22 लोग सवार थे बस में-
प्रत्यक्षदर्शी धनराज ने बताया कि वह प्रभातपट्‌टन से मुलताई जाने के लिए बस में बैठा। नरखेड़ के पास मोड़ पर बस की स्पीड कम हुई। सामने से ट्रक लहराता आया। इस दौरान मुलताई की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर दी। ट्रक तेज गति में था। टक्कर मारने के बाद बस सड़क से दूर फिंका कर करीब 5 फीट दूर पलट गई। ट्रक वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए।

6 लोगों की मौत, 9 की हालत गंभीर-
हादसे में 2 दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद बाकी दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घायलों को बैतूल और नागपुर रैफर कर दिया है। मरने वालों में 5 बुजुर्ग और एक 16 साल की लड़की शामिल है। 9 लोगों की हालत गंभीर है। हादसे में छाया पाटिल और भीमराव निवासी नरखेड़, सुनील पिपरदे निवासी वंडली और शेख रशीद (ड्राइवर) निवासी मुलताई की मौत हो गई है। दो शवों की पहचान नहीं हो सकी है।

हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

कॉलेज के लिए निकली थी तेजस्विनी-
तेजस्विनी साहू (19) मुलताई के सरकारी कॉलेज की छात्र थी। वह सेकंड ईयर में पढ़ती थी। रोजाना की तरह वह बुधवार को भी बस में गांव नरखेड़ से मुलताई में कॉलेज जा रही थी। हादसे में उसकी भी मौत हो गई। पिता सुन्दर लाल साहू बैतूल में चिचोली में शासकीय शिक्षक हैं। बेटी की मौत के बाद पिता बदहवास हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मानव कल्याण के लिये भगवान अवतरित होते हैं: मुरारीदास जी, ग्राम खम्हरिया में बाबा हरीदास महाराज के बंगले में चल रही श्रीमद्भागवत कथा

मध्यप्रदेश। कटनी जिले के रीठी विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम खम्हरिया में बाबा हरीदास महाराज के बंगले में चल रही...

5 वर्षीय बच्चे को बाइक चालक युवक ने मारी टक्कर, बच्चे के सिर में आई चोट, घायल बच्चे को रीठी सीएचसी में कराया गया...

मध्यप्रदेश। कटनी जिले के रीठी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम छोटा बरहटा के एक 5 वर्षीय बच्चे को...

ब्रेकिंग न्यूज: थाना बिजावर पुलिस द्वारा अवैध शराब के निर्माण अड्डा पर जाकर 500 लीटर की लहान नष्ट की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी महोदय बिजावर के निर्देशन में दिनांक 21/01/22...

Recent Comments

%d bloggers like this: