Home खबरों की खबर अन्य खबरे गरीब बस्ती में 40 पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए डॉ...

गरीब बस्ती में 40 पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए डॉ सुरेश वर्मा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में गरीब बस्ती में बारिश हो जाने से दो कच्चे घरों के गिर जाने से एवं लगभग दो दर्जन घरों में पानी भर जाने से परेशान ग्रामीणों की मदद के लिए बीते रोज समाजसेवी डॉ सुरेश वर्मा द्वारा आश्वासन दिया गया था जिसको लेकर शुक्रवार को दिए हुए आश्वासन को पूरा किया गया।

बताते चलें कि मुख्यालय से चंद किलोमीटर दूर ग्राम मेरापुर में बीते 3 दिनों से लगातार बारिश होने से जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है और जलभराव के कारण दो कच्चे मकान गिर पड़े है!जिस पर नगर पालिका एवं इससे संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित किया गया था लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई ना होने पर ग्रामीण परेशान थे।

जिसको लेकर वही मेरापुर में निवास कर रहे एक युवा पत्रकार ने कोरोना काल से पीड़ितों की मदद करते चले आ रहे समाजसेवी डॉ सुरेश वर्मा एवं उनकी पत्नी संध्या वर्मा सभासद वार्ड नंबर 14 जिला योजना समिति सदस्य एवं भारतीय जनता पार्टी की सदस्य को ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराया जिस पर बीते रोज डॉ सुरेश वर्मा ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की समस्या सुनी और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी वह हर संभव मदद करेंगे। जिसको लेकर शुक्रवार को समाजसेवी डॉ सुरेश वर्मा एवं युवा पत्रकार पवन सिंह परिहार ने मिलकर 40 पीड़ित लोगों की मदद के लिए प्लास्टिक की पन्नी त्रिपाल एवं राशन सामग्री का वितरण किया गया! डॉ सुरेश वर्मा ने पीड़ित लोगों को नगर पालिका द्वारा पानी निकासी एवं प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: