Home खबरों की खबर अन्य खबरे गोयरा पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

गोयरा पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। पुलिस अधीक्षक छतरपुर सचिन शर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक छतरपुर विक्रम सिंह एवं एस.डी.ओ.पी. लवकुशनगर पी.एल. प्रजापति के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी गोयरा उप निरीक्षक बृजेंद्र कुमार चाचोदिया ने मुखबिर की सूचना पर आज दिनांक 04/10/2021 को ग्राम बरीखेड़ा से चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी बलखंडी केवट पिता लख्खू केवट उम्र 30 साल निवासी ग्राम बरीखेड़ा थाना गोयरा जिला छतरपुर को किया गिरफ्तार।

थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र चाचोदिया को मुखविर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति ग्राम बरीखेड़ा में चोरी की एक बिना नम्बर की हिरोहोण्डा स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में है उक्त सूचना से थाना प्रभारी द्वारा बरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर दिशानिर्देश प्राप्त कर पुलिस बल के साथ दबिस देकर ग्राम बरीखेड़ से आरोपीबलखंडी केवट पिता लख्खू केवट उम्र 30 साल निवासी ग्राम बरीखेड़ा थाना गोयरा जिला छतरपुर को चोरी की मोटरसाइकिल बिना नम्बर की हीरो हौंडा स्प्लेंडर प्लस कीमती 35,000 रुपये के सहित गिरफ्तार किया गया है।

बाद आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेजा गया है
उपरोक्त सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरी0 बृजेंद्र कुमार चाचोदिया ,स.उ.नि. जीवनलाल प्रजापति,प्रआर0 महेन्द्र सिंह ,आर0 आशीष शोलांकि, आर0 योगेंद्र सिंह , आर0 कमलेन्द्र सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रदेश में खाद की त्राहि-त्राहि, पर मुख्यमंत्री मौन?, बतायें कालाबाजारियों को संरक्षण दे रहा है कौन?: रवि सक्सेना

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा मध्यप्रदेश के किसान इस समय...

कलेक्टर ने राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम की समीक्षा, टीबी मरीजों के बेहतर उपचार के लिए दिए निर्देश

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर, फंड और पेंशन का पैसा न मिलने से था परेशान, कमिश्नर से समस्या बताने के बाद खा...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर। उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में फंड और पेंशन...

Recent Comments

%d bloggers like this: