Home मध्यप्रदेश गोविंदा के ठुमको के साथ फ़िल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज, कलेक्टर शीलेन्द्र...

गोविंदा के ठुमको के साथ फ़िल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज, कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, CMO बसंत चतुर्वेदी का गोविंदा ने किया सम्मान

मध्यप्रदेश। खजुराहो में सातवें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आज पाहिल वाटिका खजुराहो के मंच पर सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता गोविंदा के ठुमको के साथ जोरदार आगाज हुआ, इस अवसर पर गोविंदा ने एक से बढ़कर एक उपस्थित जन समुदाय की मांग पर डायलॉग तथा गानों के साथ नृत्य भी किया।

फिल्म महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर जोरदार आतिशबाजी की गई एवं मंच के माध्यम से उपस्थित अतिथियों कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह,CMO वंसत चतुर्वेदी का गोविंदा ने शाल श्रीफल तथा पौधा भेंट कर सम्मान किया गया, महोत्सव की तारीफ करते हुए अपने कहा कि महोत्सव के प्रमुख श्री राजा बुंदेला की अथक प्रयासों के चलते ही यह महोत्सव का सातवां वर्ष है तथा आने वाले वर्षों में यह महोत्सव एक नया मुकाम हासिल करेगा।

खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के मंच में प्रमुख रूप जिला कलेक्टर शैलेंद्र सिंह, राजनगर एसडीएम डी.पी द्विवेदी, खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल, खजुराहो नगर परिषद सीएमओ श्री बसंत चतुर्वेदी तथा फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार एवं साधु संत उपस्थित रहे।

खजुराहो फिल्मोत्सव में आज हजारों की भीड़ देखी गई तथा फिल्म महोत्सव के मंच पर सुपरस्टार गोविंदा ने काफी देर तक मंच के माध्यम से लोगों को हंसाया, डायलॉग सुनाएं तथा फिल्मी गानों पर डांस भी किया जिस पर दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता था, हजारों की तादाद में उपस्थित जनसमुदाय ने तालियां बजाकर गोविंदा का स्वागत किया।

CMO बंसत चतुर्वेदी की गोविंदा ने की तारीफ-
खजुराहो फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान गोविंदा ने खजुराहो में स्वछता,और सुंदरता को देखते हुए खजुराहो CMO बंसत चतुर्वेदी की तारीफ करते हुए कहा इंदौर से भी खजुराहो को स्वच्छता में सुंदर बनाओ जो आप ने प्रयास किया वह सरहनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

छतरपुर जिले का कोरोना अपडेट: जिले में मंगलवार को 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले

मध्यप्रदेश। मंगलवार को जिले में 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले, राजनगर में 31 केस,शहर में 20 केस, नोगांव...

प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच जमकर हुई मारपीट, उज्जैन के कॉलेज में एक-दूसरे को जमकर चले लात-घुसे, दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश। उज्जैन में कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर ने एक-दूसरे को जमकर पीट दिया। बात कहासुनी से शुरू...

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह हुए कोरोना संक्रमित

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने...

Recent Comments

%d bloggers like this: