Home खबरों की खबर अन्य खबरे घर में घुसकर वृद्ध दंपती पर हमला, लाखों के सोना-चांदी सहित 15...

घर में घुसकर वृद्ध दंपती पर हमला, लाखों के सोना-चांदी सहित 15 हजार कैश ले गए बदमाश, पीछे की दीवार फांदकर कोठी में हुए थे दाखिल

माडौ निवासी दीप नारायण सिंह की कोठी।

मध्यप्रदेश। रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत माडौ गांव में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात्रि लूट का मामला सामने आया है। बताया कि चार की संख्या में दाखिल हुए नाकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर पहले वृद्ध दंपती के साथ मारपीट की। फिर सोने की चैन, कान की लटकन और 15 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए।

वारदात के बाद अल सुबह डायल 100 और बैकुंठपुर को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बैकुंठपुर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बैकुंठपुर थाने के उप निरीक्षक पीसी विश्वास ने बताया कि दीप नारायण सिंह (80) निवासी माडौ के घर में बुधवार की बीती रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच कोठी के पीछे की दीवार फांदकर अज्ञात बदमाश दाखिल हुए। तीन से चार की संख्या में मौजूद बदमाशों ने पीछे का दरवाजा तोड़ कर आलमारी के पास पहुंचे। आहट सुनकर कल्पना सिंह पत्नी दीप नारायण (75) की नींद खुल गई।

टूटी आलमारी और चोंट दिखाती वृद्धा कल्पना सिंह।

ऐसे में वह अलमारी वाले घर के अंदर पहुंची तो नाकाबपोश बदमाश लूट की वारदात कर रहे थे। जिन्होंने बुजुर्ग महिला को देखते ही धारदार हथियार से दोनों अंगुलियों के बीच गाबा में हमला कर दिया। लहुलूहान हालत में वृद्धा दर्द से कराहते हुए डर के मारे बैठ गई। इधर बदमाश पूरे घर की तलाशी लेने के बाद एक सोने की चैन, कान की लटकन और 15 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो चले गए।

लुटेरों के जाने के बाद दी पति को सूचना-
बताया गया कि जब नाकाबपोश बदमाश लूट की वारदात कर घर से चले गए तो वृद्ध महिला ने अपने पति को पूरी कहानी बताई। फिर दीप नारायण सिंह ने बैकुंठपुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। जानकारी के बाद गुरुवार की सुबह ही पुलिस के जिम्मेदार लोग मौके पर पहुंचकर वृद्धा के बयान लिए। इसके बाद चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं घायल वृद्धा के हाथों का उपचार स्थानीय स्तर पर कराया है।

गांव में 15 साल से अकेले रह रही बुजुर्ग वृद्ध दंपती-
पुलिस की जांच में वृद्ध दीप नारायण सिंह ने बताया कि हम वृद्ध दंपती 15 साल से गांव में अकेले रह रहे है। तीन बेटियां थी तो उनका विवाह हो चुका है। वह सब अपने अपने ससुराल में है। ऐसे में हम दोनों अकेले ही गांव में रहते है। पुलिस ने बताया कि दीप नारायण सिंह वृद्धा अवस्था से पहले परिवहन विभाग से जुड़े हुए थे। साथ ही वह अपने घर की ज्वेलरी लॉकर में रखे हुए थे, नहीं बड़ी वारदात हो जाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: