Home मध्यप्रदेश छतरपुर जिला मुख्यालय पर मासिक महाआरती दिव्यता पूर्वक संपन्न

छतरपुर जिला मुख्यालय पर मासिक महाआरती दिव्यता पूर्वक संपन्न

मध्यप्रदेश। भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंचज्योति शक्ति तीर्थ सिद्धाश्रम ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में प्रत्येक माह की भांति इस माह दिसम्बर की मासिक महाआरती छतरपुर जिला मुख्यालय के सिंचाई कॉलोनी के शिव मंदिर में दिव्यता पूर्वक संपन्न की गई।

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती मंजू द्विवेदी ने कहा की माँ गुरुवर की कृपा जिसके ऊपर हो जाती हैं उसके समस्त कार्य सिद्ध होते है, जिसका जीता जागता सबूत यहां उपस्थित मेरी माता जी श्रीमती कमलेश देवी भारद्वाज हैं जिन्हें दमोह से छतरपुर आते समय वर्ष 2021 मार्च में छतरपुर से महज 7 किलोमीटर दूर साइलेंट अटैक आया जैसे ही इसकी जानकारी मुझे लगी तो मैंने गुरुवर और माता से निवेदन किया तो महज 5 मिनट में ही मेरी माता जी को गुरुवर ने नया जीवन दिया।

श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि आज मानवता कराह रही है, चारो तरफ अनीति अन्याय अधर्म का बोलबाला है ऐसी विषम परिस्थिति में मानवता की सेवा के लिएपरम पूज्य गुरुवर श्री ने भगवती मानव कल्याण संगठन जैसा पवित्र संगठन प्रदान किया है, धर्म की रक्षा के लिए पंचज्योति शक्ति तीर्थ सिद्धाश्रम धाम प्रदान किया है। जहाँ पर 15 अप्रैल 1997 से अखंड श्री दुर्गा चालीसा पाठ चल रहा है और अखंड ज्योति जल रही है और राष्ट्र की रक्षा के लिए भारतीय शक्ति चेतना पार्टी प्रदान की है। हमें अपनी आत्मचेतना को जगाना है अपनी सतोगुणी प्रवृत्ति को जाग्रत करना है। आपने 22 एवं 23 जनवरी को सिद्धाश्रम धाम में आयोजित होने वाले शक्ति चेतना जन जागरण महाशंखनाद शिविर में पहुंचने के लिए आमंत्रित किया।

वही कार्यक्रम में भगवती मानव कल्याण संगठन के सक्रिय सदस्य आशुतोष द्विवेदी ने भी परमपूज्य युगचेतनापुरूष परमहंस योगीराज श्री शक्तिपुत्र जी महाराज की विचारधारा से उपस्थित लोंगो को अवगत कराया। श्री द्विवेदी ने कहा की आज संगठन के लोगों को छतरपुर जिले में गुरुवर के सामने लिए गए संकल्प के साथ चलने की आवश्यकता हैं। लेकिन कुछ संगठन के लोग गुरुदेव भगवान और माँ जगतजननी जगदंबा को धोखा देने में लगे हुए हैं। वह यह नहीं जानते की जो लोग ऐसा कृत्य कर रहे हैं उनका भविष्य क्या होगा वह उन्हें आने वाला समय बताएगा। गुरुदेव ने ऐसे लोगों को कई बार चेतना हैं की सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।

इस अवसर पर भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष राजकुमार यादव, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती मंजू द्विवेदी, भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्य आशुतोष द्विवेदी, श्रीमती कमलेश देवी भारद्वाज, कु शिवांगी द्विवेदी, श्रीमती मीरा नामदेव, कु शिवानी नामदेव, राज नामदेव, मंगल कुशवाहा, घनश्याम कुशवाहा सहित सैकड़ों माँ भक्तों ने उपस्थित होकर माँ की साधना का लाभ प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ग्वालियर की समाजसेविका श्रीमती सुलेखा शर्मा बनी महिला संगठन की प्रदेश सचिव

मध्यप्रदेश। ब्रम्हलीन आचार्य श्री प्रभाकर मिश्र जी, नेपाल के संहिता शास्त्री स्वामी श्री अर्जुन प्रसाद बस्तोला जी संगठन...

प्रधान न्यायाधीश ने संप्रेक्षण गृह का निरीक्षण किया

छतरपुर जसं। प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश हृदेश श्रीवास्तव ने गुरुवार को संप्रेक्षण गृह, राजयश्री शिशु गृह तथा...

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में मध्यप्रदेश को अग्रणी बनाये: मुख्यमंत्री श्री चौहान, सीवरेज परियोजनाओं के कार्य समय पर पूर्ण हो

छतरपुर जसं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश को वर्ष 2022 में स्वच्छता सर्वेक्षण में...

4 हजार से अधिक ग्रामों में घरों तक स्वच्छ पेयजल पहुँचाने के कार्यों का विधिवत होगा शुभारंभ

छतरपुर जसं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ग्रामों में पेयजल योजनाओं के संचालन और...

Recent Comments

%d bloggers like this: