Home खबरों की खबर अन्य खबरे छत्तीसगढ़ से शुरू हुआ थप्पड़ मार खेल मध्यप्रदेश तक पहुंचा, दुकान खुली...

छत्तीसगढ़ से शुरू हुआ थप्पड़ मार खेल मध्यप्रदेश तक पहुंचा, दुकान खुली थी तो ADM ने दुकानदार को मारा थप्पड़, भाजपा नेता ने बहस की तो बंद दुकान को कर दिया सील

मध्यप्रदेश। शाजापुर में कोरोना संक्रमण में अफसर भी आपा खो रहे हैं। शाजापुर में एक दुकान खुली होने पर ADM ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिया तो भाजपा नेता ने बहस की तो उसकी बंद दुकान को भी सील कर दिया।

महूपुरा क्षेत्र में एक नेता ने अफसरों से बहस शुरू की तो उसकी बंद दुकान को ही सील कर दिया, वहीं दूसरी और जिस दुकान में डायल 100 के पहियों में पुलिसकर्मी हवा डलवा रहे थे, उसके संचालक सहित शहर की ऐसी 6 दुकानों पर कार्रवाई की गई।

वहीं बिना काम से सड़क पर घूमने वाले 20 से ज्यादा लोगों को अस्थाई जेल भेजा गया। इधर, देर शाम तहसीलदार राजाराम करजरे की टीम के साथ हाथ ठेला लगाने वाले व्यापारियों की हुज्जत हो गई। व्यापारियों ने थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उन्हें नपा अमले ने पाइप और लट्ठ से पीटते हुए छीनाझपटी की है। कार्रवाई के दौरान ADM मंजूषा विक्रांत राय, SDM एसएल सोलंकी, SDOP दीपा डोडवे अपनी अपनी टीम के साथ मैदान में उतरे।

इस दौरान सबसे पहले एबी रोड स्थित एक किराना दुकान पर व्यापार होते दिखाई देने पर अधिकारियों ने उसे सील कर दिया। यहां दुकान के बाहर रखी नमक की बोरियों को भी जब्त किया। किराना दुकान के सामने स्थिति ट्यूब टायर की दुकान पर लगी भीड़ देख उसे भी सील कर दिया गया। अधिकारियों की टीम ने ट्रैफिक पाइंट पर बिना काम से घूम रहे लोगों को पकड़ा। ऐसे करीब 20 से ज्यादा लोगों को अस्थायी जेल भेजा गया। एक दुकानदार को दुकान से बाहर निकाला और उसे ADM मंजूषा विक्रांत राय ने थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी भी इस दुकानदार को पाइप और लट्ठ दिखाते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: