Home खबरों की खबर अन्य खबरे जनजातीय गौरव दिवस पर चलो भोपाल, जिले से 1250 जनजतीय समुदाय के...

जनजातीय गौरव दिवस पर चलो भोपाल, जिले से 1250 जनजतीय समुदाय के भाई-बहन लेंगे हिस्सा

छतरपुर जसं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्रीगण, जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जनजातीय गौरव दिवस के आयोजन के संबंध में भोपाल में 15 नवम्बर को प्रदेश के विभिन्न जिलों से जनजाति समुदाय के लोगों के सम्मिलित होने के संबंध में व्यवस्थाओं की समीक्षा की।
छतरपुर कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी कक्ष से वर्चुअली बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी, पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव, कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, एसपी सचिन शर्मा सहित जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

चलो भोपाल कलेक्टर ने की अपील
जाने और आने की व्यवस्था के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त
कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने 15 नवम्बर को भगवान बिरसा मुण्डा जंयती के अवसर पर जनजातीय गौरव दिवस का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन भोपाल के जम्बूरी मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्यआतिथ्य एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विशिष्ट आतिथ्य में होने जा रहा है। कलेक्टर ने प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में छतरपुर जिले के जनजाति समुदाय एवं अन्य लोगों से सम्मिलित होने का सादर आग्रह किया है। कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़ने के लिए आप उपरोक्त लिंक http://cmevents.mp.gov.in/EventUserRegistration पर क्लिक कर प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने जनजातीय महासम्मेलन के सफल क्रियान्वयन के लिए छतरपुर जिले से 1250 जनजाति समुदाय के लोग भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा। सभी लोगों को सुव्यवस्थित ढंग से ले जाने और बापस लाने संबंधी अन्य सम्पूर्ण व्यवस्था के लिए एवं साथ में भोपाल जाने हेतु एसडीएम बड़ामलहरा विकास कुमार आनंद मो. नं. 9691280028 एवं हर्ष खरे सीईओ जनपद पंचायत बक्स्वाहा मो. नं. 9584167807 को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। उपरोक्तानुसार अधिकारी जिले से दिनांक 14 नवम्बर को रवाना होने वाले उनके सतत् सम्पर्क में रहकर हितग्राहियों को जिले से भोपाल कार्यक्रम स्थल तक ले जाने एवं सकुशल वापिस लाने तक निरंतर संवाद स्थापित करेंगे, जिससे रास्ते में किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो सके, किसी भी समस्या के निराकरण व सहभागियों से संबंधित जानकारी के लिए जिला स्तर पर स्थापित कन्ट्रोल रूम 07682-248546 को सूचित करेंगे, साथ ही आपके अनुभाग स्तर पर जो बसें सहभागियों को ले जाने व लाने के लिए जिला परिवहन अधिकारी द्वारा उपलब्ध कराई गई। उक्त बसों को पूर्ण रूप से संतुष्ट होने के उपरांत ही भोपाल के लिए रवाना करेंगे, यदि कोई बस में किसी भी प्रकार की कमी पाई जाती है, या ड्राइवर इत्यादि ठीक नही है, तो तत्काल कन्ट्रोल रूम को सूचित करेंगे, ताकि व्यवस्था की जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मध्यप्रदेश के न्यायालयों में नौकरी का मौका, 1255 पदों के लिए ऑनलाइन मंगाए आवेदन, 30 दिसंबर आखिरी तारीख, पढ़िए कैसे करें अप्लाई

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने प्रदेश भर में न्यायालयों में बम्पर भर्ती निकाली है। स्टेनोग्राफर सहित अन्य...

ब्रेकिंग न्यूज: 13 IPS के अधिकारियों के हुए तबादले, कैलाश मकवाना बनाए गए पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष, भिंड और सागर एसपी को हटाया

भोपाल। राज्य सरकार ने बुधवार को 13 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। आईपीएस कैलाश मकवाना को...

युबक की संगिध हालत में मिली लाश परिजनों ने हाइवे पर जाम लगाया परिजनों हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम खरयानी में एक युबक की संगिध हालत में लाश मिली...

Recent Comments

%d bloggers like this: