Home मध्यप्रदेश जनसुनवाई में दिया आवेदन,दिव्यांग सुरेन्द्र को तत्काल मिली वैशाखी जनसुनवाई में जिला...

जनसुनवाई में दिया आवेदन,दिव्यांग सुरेन्द्र को तत्काल मिली वैशाखी जनसुनवाई में जिला पंचायत सीईओ ने आवेदकों के आवेदनों पर की सुनवाई

कटनी जसं। कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के निर्देश पर जिला पंचायत सीईओ जगदीश चंद्र गोमे ने आवेदकों के आवेदनों पर सुनवाई की। जनसुनवाई में रीठी विकासखंड की ग्राम पंचायत अमगवां के पोषित ग्राम सलैया निवासी दिव्यांग सुरेन्द्र बुंदेला ने वैशाखी, ट्रायसाइकिल आदि दिलाए जाने को लेकर आवेदन दिया। दिव्यांग के आवेदन पर जनसुनवाई के दौरान ही उसे वैशाखी प्रदान की गई। साथ ही कृत्रिम उपकरण लगवाने की प्रक्रिया पूरी करने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वैशाखी मिलने पर दिव्यांग सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।
            
जनसुनवाई के दौरान आवेदक राजेश दुबे निवासी इटौरा ने जमीन से कब्जा हटवाने, पिंडरई ढीमरखेड़ा निवासी ने रोजगार दिलाए जाने, मटवारा स्लीमनाबाद निवासी कला बाई ने संपत्ति का हिस्सा दिलाने, देवरी टोला निवासी रामसेवक विश्वकर्मा ने जमीन का सीमांकन कराते हुए कब्जा दिलाने को लेकर आवेदन दिया।

वहीं चमेली बाई भुमिया निवासी पथवारी बड़वारा ने गांव के ही कुछ लोगों द्वारा जमीन पर कब्जा करने, सोमवती चौधरी निवासी बड़ागांव नं.-2 ने पति की मृत्यु पर सहायता राशि दिलाने, ग्राम पंचायत धनवाही के निवासियों ने सरकारी भूमि को कब्जा मुक्त कराने, रमेश कुमार चौधरी निवासी खन्ना बंजारी ने जमीन पर कब्जा कर निर्माण कराए जाने को लेकर आवेदन दिया। जिसपर अधिकारियों ने सुनवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश प्रदान किए। जनसुनवाई में 77 आवेदन आए, जिसमें सीईओ श्री गोमे सहित अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो, संयुक्त कलेक्टर साधना परस्ते, डिप्टी कलेक्टर संस्कृति शर्मा ने आवेदकों के आवेदनों पर सुनवाई की। इस दौरान सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

(कटनी ब्यूरो विनोद दुबे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: