Home खबरों की खबर अन्य खबरे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों...

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज

मध्यप्रदेश। कटनी जिले के बड़वारा स्थित सलैया नायक में जमीन को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर किया मुकदमा दर्ज।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बड़वारा थाना क्षेत्र के नायक सलैया में जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया। जिसकी सूचना बड़वारा पुलिस को लगी जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया और दोनों के ही खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

वही दूसरी तरफ साहिल बी के शिकायत पर शेख वाहिद शेख अल्ताफ शेख सुल्तान शेख इरशाद शेख मुस्तफा के ऊपर धारा 294, 323, 324, 147 148, 432, 435, 427, 425, 506 34 के तहत मामला दर्ज किया है जबकि शेख मुन्ना के शिकायत पर शेख पीर शेख हमीद शेख महबूब के ऊपर धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़ित शेख मुन्ना के मुताबिक लंबे समय से जमीन को लेकर विपक्षियों के द्वारा विवाद किया जा रहा था लेकिन शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात विपक्षियों ने मेरे घर का दरवाजा तोड़कर मेरे और मेरे परिवार के साथ मारपीट करते हुए जानलेवा हमला किया गया अपनी ही मोटरसाइकिल पर खुद से आग लगाकर आग लगाने का आरोप मेरे परिवार के सदस्यों एवं मेरे ऊपर डाला गया है।

बड़वारा थानां मे मामला दर्ज होने के बावजूद पीड़ित पक्ष आज अपना दुखड़ा लेकर जिला मुख्यालय पुलिस कप्तान के समक्ष हाजिर हुआ और अपने परिवार के साथ हुये अत्याचार को लेकर न्याय बड़वारा थानां से उदासीन परिवार पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार किया, पीडित पक्ष का कहना है कि शेख अल्ताफ शेख इरशाद आदि जो मुन्ना खान के परिवार के साथ मारपीट किया दरवाजा तोड़ा और महिलाओ को मारा और शेख अल्ताफ शेख इरशाद आदि ने अपनी गाड़ी में स्वयं आग लगाकर जलाया औऱ इल्जाम मुन्ना खान के परिवार पर लगा दिया और मुन्ना खान के बेटी जाष्मीन को घर से खींचकर बाहर ले जा रहा थे और जान से मारने की धमकी दे रहे है। भयभीत परिवार अपनी जान की सलामती और न्याय के आस में कटनी पुलिस कप्तान के शरण मे पहुँचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: