Home खबरों की खबर अन्य खबरे जमीन विवाद पर देवर-ससुर और भतीजे ने महिला के घर में की...

जमीन विवाद पर देवर-ससुर और भतीजे ने महिला के घर में की तोड़फोड़, एसपी से की शिकायत

पीड़ित महिला।

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में परसेड़ी गांव की महिला के घर में घुसकर जमीनी विवाद के चलते उसके देवर, भतीजे और ससुर सहित गांव के अन्य लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। साथ ही आरोपी देवर ने हवाई फायर कर महिला की बेटियों के साथ अभद्रता की। इस मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय पहुंचकर आवेदन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। परसेड़ी गांव की किसना साहू ने बताया कि लंबे समय से उसका देवर टाई साहू उसकी जमीन पर कब्जा करते हुए मकान बनाने की कोशिश कर रहा है। 3 मई को जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो देवर ने महिला के साथ अभद्रता करने लगा।

जब महिला ने इस मामले की शिकायत थाने में की तो पुलिस ने उसे तहसील से स्टे लाने को कहा। जब महिला तहसील पहुंची तो पता लगा कि तहसील बंद होने के कारण कार्य स्थगित है।

6 मई को महिला का देवर टाई साहू, ससुर देवीदीन साहू, भतीजा राजेश साहू, राजकुमार राजपूत, रामशरण राजपूत, शिवकुमार राजपूत, नागां राजपूत, मथुरा राजपूत, शिवप्रसाद राजपूत और रती राजपूत सहित 20 लोग महिला के घर पहुंचे और विवाद करते हुए अवैध कट्टे से दो हवाई फायर करते हुए महिला, उसके पति रामप्रताप साहू, बेटे और 4 बेटियों को घर से निकाल दिया।

इस दौरान आरोपियों ने घर में रखे सामान के साथ भी तोड़फोड़ की। इसके बाद आरोपियों ने महिला को उसकी बेटियों के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी। महिला और उसके परिजनों ने जंगल में भागकर जान बचाई।

अगले दिन महिला जब मामले की शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने शिकायत लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने कई बार डायल 100 पर शिकायत की पर कार्रवाई करने से कोई नहीं आया। जब महिला ने शिकायत लेने के लिए पुलिस से कहा तो पुलिस ने महिला से शिकायती आवेदन लेते हुए उसे थाने से भगा दिया। इस बात से परेशान महिला ने एसपी को आवेदन सौंपते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: