Home खबरों की खबर अन्य खबरे जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 4 आतंकी हुए ढ़ेर, सुरक्षाबलों ने उस घर...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 4 आतंकी हुए ढ़ेर, सुरक्षाबलों ने उस घर को धमाके से उड़ाया जिसमें दहशतगर्द छिपे थे

सुरक्षाबलों को काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। -फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ करीब 6 घंटे तक चली। पहले खबर आई कि एक आतंकी मारा गया है, जबकि दो आतंकियों को घेर लिया गया है, लेकिन बाद में सुरक्षाबलों ने उस घर को ही IED से उड़ा दिया जिसमें आतंकी छिपे थे। मौके से 4 आतंकियों के शव और 3 हथियार बरामद किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुठभेड़ के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों का विरोध किया। उन्हें नियंत्रित करने के लिए जवानों को कार्रवाई करनी पड़ी, जिसमें 2 लोग जख्मी हुए हैं। शुक्रवार तड़के काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर सुरक्षाबलों को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

इस हफ्ते दो आतंकी हमले हुए
जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सोमवार को आतंकियों ने नगर परिषद के ऑफिस में फायरिंग की। हमले के समय ऑफिस में पार्षदों की मीटिंग चल रही थी। गोली लगने से पार्षद रियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पार्षद शम्सुद्दीन घायल हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शफाकत अहमद भी घायल हुए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई थी।

रविवार को अनंतनाग में भी आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन यह सड़क पर जाकर गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना रविवार शाम करीब 7 बजे अनंतनाग के संगम इलाके में हुई थी।

पिछले महीने श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग हुई थी-
इससे पहले पिछले महीने श्रीनगर में एक आतंकी ने पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग की थी। इसमें 2 जवान शहीद हो गए थे। घटना बागत एरिया के बारजुल्ला में हुई थी। हमला एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था।
फुटेज में दिख रहा था कि एक आतंकी कपड़ों के अंदर राइफल छिपाकर आया और एक दुकान पर खड़े सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद यूसुफ और कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग करने के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: