Home मध्यप्रदेश जिम संचालक की हत्या मामले में आरोपी कांग्रेस नेता को क्राइम ब्रांच...

जिम संचालक की हत्या मामले में आरोपी कांग्रेस नेता को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में 20 दिन पहले हुई जिम संचालक व प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में सुपारी देने वाले कांग्रेस नेता बृजेश राय को क्राइम ब्रांच ने भोपाल से पकड़ लिया है। कांग्रेस नेता को हिरासत में लेकर टीम ग्वालियर के लिए रवाना हो गई है। इससे पहले मामले में शूटर समेत मददगार व अन्य आरोपियों को दबोच लिया गया है।

एएसपी क्राइम राजेश डंडोतिया ने बताया कि हत्या के मामले में फरार कांग्रेस नेता बृजेश राय को क्राइम ब्रांच ने भोपाल के होटल से पकड़ा है। फरार होने के बाद से ही आरोपी होटल में नाम बदल कर रह रहा था। क्राइम ब्रांच की तीन टीमें उसकी तलाश में दबिश दे रही थीं। पता चला कि वह भोपाल में है। दो टीमें भोपाल रवाना कीं।

सरेंडर की फिराक में था आरोपी
पता चला है कि बृजेश राय काफी समय से भोपाल में रह रहा था। वह कई कांग्रेस नेताओं के संपर्क में था। वह सरेंडर करने की तैयारी कर रहा था। कई जगह बातचीत फाइनल स्टेज पर थी, उससे पहले ही दबोच लिया गया।

अभी तक पकड़े गए यह आरोपी-
मामले में क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल पंकज राय, आकाश परमार, डिग्गी जादौन, लालू यादव, पीयूष आर्य, घोंटा को पकड़ लिया है। बृजेश राय फरार था। अभी तक हुई पूछताछ और आरोपी से पूछताछ कर सभी कड़ियों को जोड़ेगी, जिससे मामले का खुलासा हो सके।

यह है मामला-
दो दिसंबर की सुबह बहोड़ापुर इलाके के आनंद नगर में घर के सामने वॉक कर रहे जिम कारोबारी व प्रॉपर्टी कारोबारी पप्पू उर्फ रामकुमार राय की दो बदमाशों ने फायरिंग कर हत्या की थी। बदमाशों ने तीन गोली पेट में, एक माथे और एक पीठ में मारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नाबालिग से बलात्संग के आरोपी को 20 वर्ष की कठोर कैद

छतरपुर जसं। नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाकर बलात्संग करने के मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाया...

ग्राम बुडरख में हुआ क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन: वरिष्ठ समाजसेवी इन्द्रपाल चौबे रहे मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद, पुलिस थाना महराजपुर की...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के महराजपुर तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम बुड़रक में आज स्वर्गीय श्रीमती सुनती बाई कुशवाहा...

3 परिवारों का सामाजिक बहिष्कार, तीनों परिवार का हुक्का पानी बन्द, गांव के दबंगो ने सुनाया फरमान, परिवार ने मांगी सुरक्षा

मध्यप्रदेश। बैतूल जिले के मुलताई थाना इलाके के गांव पारबिरोली में तीन परिवारों का सामाजिक बहिष्कार कर दिया...

मध्यप्रदेश सरकार का बड़ा फैसला: कॉलेज-यूनिवर्सिटी में ऑफलाइन ही होंगे एग्जाम, स्टूडेंट पॉजिटिव आता है तो 10 दिन बाद शामिल हो सकेगा

भोपाल। मध्य प्रदेश में कॉलेज- यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं ऑफलाइन ही होंगी। मंगलवार को उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव...

Recent Comments

%d bloggers like this: