Home मध्यप्रदेश ट्रैक्टर चोरी करने वाले 01आरोपी को रैपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी...

ट्रैक्टर चोरी करने वाले 01आरोपी को रैपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से चोरी गया महिंद्रा कंपनी का ट्रैक्टर कीमती करीब 03 लाख रूपये का बरामद

मध्यप्रदेश। पन्ना जिले के रैपुरा में दिनांक 18 अप्रैल को फरियादी ने थाना रैपुरा उपस्थित आकर रिपोर्ट किया कि मेरा महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 16 एसी 0164 श्री बिल्डप कंपनी के द्वारा रैपुरा मोहन्द्रा रोड में चल रहे डामरीकरण के काम में लगा था जो भरवारा मंडी के सामने बेयरहाउस के पास खड़ा करके डामर का काम करा रहा था रात करीब 08 बजे ट्रैक्टर जहाँ खड़ा था वहाँ ट्रैक्टर लेने गया तो ट्रैक्टर वहाँ नही था कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना रैपुरा में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध चोरी का अपराध क्रमांक 91/22 पंजीबद्ध किया जा कर विवेचना में लिया गया । वही रैपुरा
थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पाण्डेय द्वारा उपरोक्त घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती आरती सिंह एवं अनु विभागीय अधिकारी पुलिस पवई श्री अभिषेक गौतम के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रैपुरा अभिषेक पाण्डेय के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर चोरी गए ट्रैक्टर की बरामदगी करने एवं अज्ञात आरोपी की तलाश कर गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

पुलिस अधीक्षक पन्ना के निर्देशानुसार उक्त पुलिस टीम द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। वही आज दिनांक 20अप्रैल को मुखबिर सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा संदेही व्यक्ति के कब्जे से चोरी गया ट्रैक्टर कीमती करीब 03 लाख रूपये का आरोपी के मेमोरेंडम के आधार पर बरामद किया तत्पश्चात आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । और विवेचना जारी है आरोपी से पूछताछ पर और भी अन्य जिलों की वारदातों के खुलासा होने की संभावना है।

वही उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी रैपुरा उपनिरीक्षक अभिषेक पाण्डेय स उनि डीपी कुशवाहा ,रामपाल शर्मा, जगदीश सिंह, प्रधान आरक्षक बाबू सिंह, आरक्षक ध्रुव सिंह, फेरन सिंह, गोविंद, प्रदीप सिंह, आलोक सिंह चालक आरक्षक प्रमोद प्रजापति एवं साइबर सेल पन्ना की सराहनीय भूमिका रही है । पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा उक्त पुलिस टीम के कार्य की सराहना करते हुये उक्त पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

(कैलाश सेन रिपोर्टर रैपुरा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: