Home खबरों की खबर अन्य खबरे तीन घरों से 5 लाख से ज्यादा के जेवर और कैश ले...

तीन घरों से 5 लाख से ज्यादा के जेवर और कैश ले गए बदमाश, बेटी की शादी के लिए रखे थे 3 लाख रुपए

तीन लाख कैश ले गए।

उत्तरप्रदेश। सुल्तानपुर जिले में चोरों ने एक रात में तीन घरों को निशाना बनाया। बेटी की शादी के लिए पाई-पाई जमा किए करीब तीन लाख कैश समेत चोर 5 लाख के ऊपर के जेवरात उठा ले गए। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है़। सूचना के बाद सीओ जयसिंहपुर समेत स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

घटना जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के बागसराय गांव की है़। बुधवार को आधी रात के बाद चोरों ने यहां एक साथ तीन घरों में धावा बोलकर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया। गिरोह के सदस्य एक-एक कर तीनों घरो में छत के रास्ते से दाखिल हुए और बक्से व अलमारी में रखे कीमती जेवरात व नगदी पर हाथ साफ किया। गांव निवासी राजमणि पांडेय के घर से चोर जहां दो लाख नब्बे हजार की नकदी व एक सोने का हार, एक झुमका, एक माथबेदी, चांदी का पावजेब, दो सोने की अंगूठी समेत अन्य जेवर उठा ले गए। रिवारीजन बरामदे में सो रहे थे।

शादी के लिए सालों से जोड़ रहे थे पैसे-
राजमणि अपनी बेटी की शादी के लिए रुपए इकट्ठा करके घर मे ही रखे थे, जिसे चोर ले गए। वहीं, राजमणि के भतीजे मोनू पाण्डेय के घर से चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर एक सोने का हार, एक जोड़ी झुमका, माथबेदी, चांदी का पावजेब व सोने की दो अंगूठी व दस हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मोनू परिवार के भरण पोषण के लिए बाहर रहते हैं और पत्नी मायके गई हुई थी। छोटा भाई दीपक व उसकी मां घर के बाहर सो रहे थे। इसी पुरवे में स्थित अशोक यादव के आवास को भी चोरों ने निशाना बनाया। करीब बारह हजार की नकदी व कीमती जेवरात ले जाने में चोर कामयाब रहे। सुबह जब लोग नींद से जागे तो चोरी की जानकारी हुई। लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 व स्थानीय पुलिस को दी।

खेतों में मील बक्से व सूटकेस-
गुरुवार सुबह थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस की छानबीन में गांव के बाहर खेतों में टूटे हुए बक्से व सूटकेस मिले हैं। फिलहाल, पुलिस को घटना से संबंधित अभी तक कोई सुराग नही मिल सका। अब पुलिस मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है़।

(सुल्तानपुर ब्यूरो महेंद्र प्रताप)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

माता- पिता के अत्यधिक लाड़-प्यार के कारण बच्चे अनुशासन हीनता के शिकार हो जाते हैं, प्रारम्भिक दौर से ही उचित सँस्कार और सख्ती के...

डेस्क न्यूज। आज अधिकाँश अभिभावक की मुख्य समस्या है कि हमारा बच्चा हमारी बात नही मानता और...

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

Recent Comments

%d bloggers like this: