Home मध्यप्रदेश तीसरी लहर: नियंत्रण हेतु प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर, एसपी ने...

तीसरी लहर: नियंत्रण हेतु प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर, एसपी ने मास्क पहनने की अपील की एक-दूजे की सुरक्षा के लिये दायित्व निभायें, बिना मतलब और बिना मास्क के नहीं निकले, उल्लंघनकर्ता जाएंगे खुली जेल

छतरपुर जसं। जिले में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोविड संक्रमण की रोकथाम के साथ-साथ लोगों को मास्क पहनने और जागरूकता का परिचय देते हुये कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिये फ्लैग मार्च निकाला गया। तो वहीं बिना मतलब और बिना मास्क के निकलने वाले लोगों को मास्क नहीं पहनने पर खुली जेल में भेजे जाने की चेतावनी दी गई। नगरपालिका द्वारा छत्रसाल चौक और चौक बाजार में रोको-टोको अभियान के तहत 110 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई।  

मंगलवार की शाम को छत्रसाल चौक से रोको-टोको अभियान की शुरूआत के बाद कलेक्टर संदीप जी आर, पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा की अगुवाई में पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फ्लैग मार्च से महल रोड-चौक बाजार, बस स्टैंड-आकाशवाणी तिराहा, पन्ना नाका के रहवासियों एवं आवागमन कर रहे नागरिकों को तीसरी लहर के बचाव के लिये सतर्क होकर कोविड के अनुरूप व्यवहार करने की फ्लैग मार्च में लाउण्डस्पीकर के जरिये सलाह दी गई एवं लोगों को तीसरी लहर से बचाव के लिये जागरूक किया गया।

कलेक्टर संदीप जी आर ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि जिले में लगातार कोविड संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में कोई भी नागरिक बिना मास्क के नहीं निकले, भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को साफ करते रहे, लोगों को मास्क पहनने के लिये लगातार रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद भी लोग बिना मास्क पहने हुये निकल रहे है। ऐसे लोगों को खुली जेल में भेजा जाएगा।

जिला प्रशासन कड़ी कार्यवाही के लिये तत्पर है। लोग स्वेच्छा से संकट की इस घड़ी में सामाजिक दायित्व का पालन करें और बेवजह घर से बाहर नहीं निकले। कोविड नियंत्रण के लिये शहर के व्यापारियों से चर्चा करते हुये कोविड की रोकथाम के लिये उनका सहयोग लिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने नागरिकों से अपील करते हुये कहा कि अपने और अपने परिवार की चिंता करते हुये घर से मास्क पहनकर ही निकले। फ्लैग मार्च के जरिये लोगों को जागरुक किया गया है जो लोग बिना मास्क पहने निकलेंगे और कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे उनकी खिलाफ सख्ती की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नई शराब नीति का प्रदेश में जमकर हो रहा विरोध, युवाओं को शराब के नशे की ओर धकेल रही यह सरकार, कटनी में आम...

मध्यप्रदेश। प्रदेश में नई शराब नीति का विरोध शुरू हो गया। विगत दिवस कटनी जिले में आम आदमी पार्टी...

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, 1 युवक की मौत, 1 घायल

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक...

रिश्वत खोर बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। दमोह कलेक्ट्रेट में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू को सागर लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत...

Recent Comments

%d bloggers like this: