Home खबरों की खबर अन्य खबरे तेंदुए के हमले में महिला की मौत, धान काट रही महिला पर...

तेंदुए के हमले में महिला की मौत, धान काट रही महिला पर तेंदुए ने किया हमला, सप्ताह में दूसरी घटना से ग्रामीण हुए आक्रोशित किया हंगामा

मध्यप्रदेश। सिवनी जिले के केवलारी तहसील में इन दिनों तेंदुए के आतंक से ग्रामीण भयभीत हो गए हैं। दरअसल मंगलवार सुबह उगली के मोहगांव गांव में तेंदुए ने धान काट रही एक 50 साल की महिला को अपना शिकार बना लिया, तेंदुए के इस हमले से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

मोहगांव में मंगलवार की सुबह धान काट रही 50 वर्षीय एक महिला पर तेंदुए ने हमला कर दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।आसपास के लोगों के हो हल्ला मचाया तो तेंदुआ वहां से भाग गया। घटना की खबर लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। जानकारी के अनुसार मोहगांव निवासी उदल मरार की 50 वर्षीय पत्नी गजरा बाई अपने खेत में धान की फसल काट रही थी साथी उसके अन्य महिलाएं धान कटाई में लगी हुई थी तभी इसी बीच तेंदुए ने गजरा बाई पर हमला कर दिया।

शोर शराबा सुनकर आसपास की महिलाएं दौड़ पड़ी लेकिन तब तक गजरा की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही उगली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने मैं लगी हुई है । वहीं दूसरी ओर वन विभाग का अमला अब तक नहीं पहुंचा है जिसको लेकर लोगों में खासा आक्रोश है ।

पांडीवाडा में 17 साल की युवती को बनाया था शिकार-
गौरतलब हो कि सिवनी जिला में पिछले 1 सप्ताह में यह इस तरह की दूसरी बड़ी घटना है जब तेंदुए ने किसी की जान ले ली। इससे पहले पांडीवाडा में 17 वर्ष की युवती को तेंदुए ने मार डाला था। इसके बाद से लगातार ग्रामीण भयभीत हो गए हैं।

पीड़ित परिवार को दी 10 हजार की आर्थिक सहायता-
घटना की सूचना मिलते ही तत्काल वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तत्काल मृतक महिला के परिजनों को 10 हज़ार की आर्थिक मदद दी गई।

तेंदुए को पकड़ने के लिए लगाए गए पिंजरे-
वन विभाग की टीम लगातार अलर्ट मोड में है तथा पूरे क्षेत्र में तेंदुए पर नजर रखने के लिए कैमरे लगाए गए हैं वहीं जगह-जगह पिंजरे लगाने का कार्य भी किया गया है। घटना के 24 घंटे बाद भी अब तक तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: