Home खबरों की खबर अन्य खबरे दमोह जिले में रंजिश के चलते पूर्व सरपंच की निर्मम तरीके से...

दमोह जिले में रंजिश के चलते पूर्व सरपंच की निर्मम तरीके से हत्या, शादी समारोह में परिवार के साथ जा रहे पूर्व सरंपच के वाहन को घेरा, जेसीबी से पलटाया और गोली मार कर हत्या कर दी

वारदातस्थल पर पड़ा पूर्व सरपंच का शव, जांच करती पुलिस।

मध्यप्रदेश। दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के रोड़ा पटना गांव में पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में गुरुवार सुबह पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने दमोह जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने हमला किया और जेसीबी से कार पलटा दी। वहीं गोली मारकर पूर्व सरपंच की हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

वारदास्थल पर जांच करती पुलिस।

सूचना के अनुसार रोड़ा पटना के कुमी गांव निवासी पूर्व सरपंच मनोहरलाल गुट्टी शर्मा गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे परिवार के साथ दमोह अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के रोड़ा तिगड्डा पर दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने वाहन को घेर लिया।

हथियारों से लैस हमलावरों ने जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से पूूर्व सरपंच का वाहन पलटाया। बंदूकें लहराई और पूर्व सरपंच को वाहन से बाहर निकालकर गोली मार हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही गांव में तनाव फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हटा एसडीओपी भावना दांगी, हटा टीआई मनीष मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थितियों को संभाला। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

ग्रामीण व परिजन से मामले की जानकारी लेती पुलिस।

हथियारों से लैस होकर पहले से घात लगाए थे हमलावर-
बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच पर करीब दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने हमला किया और हत्या कर दी। उनके पास जेसीबी, ट्रैक्टर और बंदूकें थी। वारदात को अंजाम देने वालों में जमुनिया गांव के कुछ लोग होना बताए जा रहे हैं। मामले में हमलावर पहले से ही रास्ते में हथियारों से लैस होकर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही पूर्व सरपंच का वाहन आया और हमला कर दिया।
वाहन में थे 6 लोग सवार, सिर्फ पूर्व सरपंच को मारा-
ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व सरपंच के वाहन में परिवार की 4 महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। लेकिन घटनाक्रम के दौरान हमलावरों ने वाहन में सवार अन्य किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। वह पूर्व सरपंच को मारकर फरार हो गए।

वारदातस्थल पर विलाप करते हुए परिजन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: