Home मध्यप्रदेश दिग्विजय सिंह के गढ़ में सिंधिया, दिग्विजय सिंह और जयवर्धन का नाम...

दिग्विजय सिंह के गढ़ में सिंधिया, दिग्विजय सिंह और जयवर्धन का नाम लिए बिना निशाना साधा, बोले- कुछ लोगों का काम हर अवसर में चुनौती ढूंढना

गुना। दिग्विजय सिंह के गढ़ राघोगढ़ में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार सभा को संबोधित किया। हालांकि अपने पूरे भाषण के दौरान सिंधिया ने एक बार भी दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह का नाम नहीं लिया। बिना दोनों का नाम लिए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने जनता से राघोगढ़ में एक नया अध्याय शुरू करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जिनका काम हर अवसर में चुनौती ढूंढना है। जबकि भाजपा का काम चुनौतियों में अवसर ढूंढना है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि उनकी सोच और विचारधारा बिल्कुल स्पष्ट है। उन्हें राजनीति से मोह नहीं है। सेवाभाव, प्रगति से उन्हें मोह है। विकास के साथ उन्हें ललक है। उन्होंने कहा कि अभी तक तो वह संकोच में राघोगढ़ नहीं आते थे, लेकिन अब बार-बार यहां आएंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरह हम हैं, जिनका कहना है कि प्राण जाएं पर वचन न जाएं। वहीं एक पार्टी का कहना है कि वचन तो जाए पर प्राण न जाएं।

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार राघोगढ़ पहुंचे। यह पहली बार है, जब दिग्विजय सिंह के गढ़ में सिंधिया बड़ा कार्यक्रम कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। यहां दिग्गी के करीबी हीरेन्द्र सिंह ने BJP की सदस्यता ग्रहण की। सिंधिया ने BJP का अंगवस्त्र गले में डालकर उनको BJP की सदस्यता दिलाई। BJP नेताओं का दावा है कि एक हजार से ज्यादा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने BJP की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि राघोगढ़ में चमचों और दलालों के साम्राज्य हैं। जो चमचे हैं वो किले पर पहुंच जाते हैं, बाकी जनता तो लाइनों में धक्के खाती है। उन्होंने जयवर्धन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘बाबा साहब आप पहले 48 हजार से जीते थे, अब आप 4800 वोटों से चुनाव हारोगे।

प्रधानमंत्री योजना के आवास वितरित करेंगे सिंधिया-
सिंधिया शनिवार को भोपाल से कार से दोपहर 1 बजे गुना आए। यहां राघोगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में वह भाग ले रहे हैं। यहां के बाद गुना में पीजी कॉलेज खेल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। रास्ते में 50 से ज्यादा जगह उनका स्वागत किया गया।

सिंधिया का मुख्य कार्यक्रम श्याम प्रसाद मुखर्जी खेल प्रशाल में चल रहा है। यहां वे सहरिया जनजाति के पांच हजार लाभार्थियों को प्रधानमंत्री योजना के आवास वितरित करेंगे। महूगढ़ा रेलवे स्‍टेशन पर बनने वाले अंडरपास का शिलान्‍यास भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नई शराब नीति का प्रदेश में जमकर हो रहा विरोध, युवाओं को शराब के नशे की ओर धकेल रही यह सरकार, कटनी में आम...

मध्यप्रदेश। प्रदेश में नई शराब नीति का विरोध शुरू हो गया। विगत दिवस कटनी जिले में आम आदमी पार्टी...

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, 1 युवक की मौत, 1 घायल

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक...

रिश्वत खोर बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। दमोह कलेक्ट्रेट में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू को सागर लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत...

Recent Comments

%d bloggers like this: