Home उत्तरप्रदेश दुकान खाली करायी तो दुकानदार ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को...

दुकान खाली करायी तो दुकानदार ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को ईंट से कुचलकर मार डाला

उत्तरप्रदेश। सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में बीती रात दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया। हमलवारों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे लिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वारदात में शामिल 5 अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान खाली कराना पड़ा दंपती को महंगा-


दरअसल कमलापुर थाना क्षेत्र के NH-24 पर स्थित राधा-कृष्ण मंदिर कॉलोनी में जाकिर हुसैन अपनी पत्नी जाकिरा के साथ रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक जाकिर के घर के नीचे कुछ दुकानें बनी हैं, जिनको ज़ाकिर ने किराए पर दे रखा था। इन्हीं दुकानों में एक दुकान हत्यारोपी अजीत ने किराए पर ले रखी थी, अपनी दुकान में अजीत मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। लेकिन कुछ समय पहले ज़ाकिर ने आरोपी अजीत से दुकान खाली करा ली थी।

इसी को लेकर जाकिर और अजीत के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान ही अजीत ने अपने साथियों संग मिलकर जाकिर की हत्या की योजना बना डाली और बीती देर रात अजीत अपने पांच साथियों के साथ ज़ाकिर के घर में दाखिल हुआ और उसकी और उसकी पत्नी ज़ाकिरा की बेरहमी से हत्या कर दी।

बेटे को किया फोन तो पत्नी को भी मार डाला-


चीख पुकार की आवाज सुनकर छत से नीचे आ रही जाकिर की पत्नी जाकिरा ने फ़ोन पर अपने बेटे को घटना की जानकारी दी और पुलिस बुलाने को कहा। जाकिरा फ़ोन करके जैसे ही नीचे उतरी तो उसने देखा कि उसके शौहर लहूलुहान जमीन पर पड़े हैं। हमलावर चीख सुनकर महिला की तरफ दौड़े और उसे भी साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

पांचों आरोपी हुए गिरफ्तार-


डायल-112 पर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर अजीत सहित पांच अभियुक्तों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने सभी अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि दुकान खाली कराने को लेकर चल रहे विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: