Home खबरों की खबर अन्य खबरे दूध लेने जा रहे व्यक्ति पर बदमाश ने देसी कट्टे से किया...

दूध लेने जा रहे व्यक्ति पर बदमाश ने देसी कट्टे से किया फायर, घुटने को छूते हुए निकली गोली, आरोपी को पकड़कर लोगों ने धुना

आरोपी छोटू जैन।

मध्यप्रदेश। सागर जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र के राहतगढ़ बस स्टैंड के पास शनिवार को मामूली विवाद को लेकर बदमाश ने एक व्यक्ति पर देसी कट्टे से फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल के परिजन और दूसरे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी की धुनाई कर दी। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया।

सूचना के अनुसार बड्डू उर्फ रघुवीर विश्वकर्मा (40) निवासी राहतगढ़ बस स्टैंड के पास शनिवार को दूध लेने के लिए जा रहा था। तभी राहतगढ़ बस स्टैंड के पास छोटू जैन मिला। जहां गाली-गलौज की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। तभी छोटू जैन ने 315 बोर का देसी कट्टा निकाला और बड्डू पर फायर कर दिया। गोली बड्डू के घुटने को छूते हुए निकल गई। घटनाक्रम देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान कुछ लोगोंं ने आरोपी छोटू जैन को पकड़ लिया और धुनाई कर दी।

मोतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया गाली-गलौज की बात पर हुए विवाद में छोटू जैन ने बड्डू उर्फ रघुवीर पर गोली चलाई थी। गोली बड्डू के घुटने को छूते हुए निकली है। मामले में आरोपी छोटू जैन को पकड़ लिया है। वहीं घायल बड्डू की एमएलसी कराई गई है। मामले में बड्डू की शिकायत पर छोटू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं वारदात में उपयोग किया गया 315 बोर का देसी कट्टा जब्त कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी छोटू जैन और घायल बड्डू एक ही मोहल्ले में रहते हैं। दोनों के बीच पुरानी रंजिश होने के कारण विवाद हुआ है। थाना प्रभारी सिंह के अनुसार घायल बड्डू भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ पहले से थाने में आबकारी एक्ट और मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: