Home खबरों की खबर अन्य खबरे देश बेचने वाले से खरीदने वाले तक सब गुजराती, ओम प्रकाश राजभर...

देश बेचने वाले से खरीदने वाले तक सब गुजराती, ओम प्रकाश राजभर का मोदी-शाह पर बोला हमला, कहा- वाजपेयी जिंदा थे तब तक भाजपा थी, अब तो गुजरातियों का कब्जा

कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने सर्किट हाउस में ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात की।

उत्तरप्रदेश। सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुरादाबाद में BJP पर तीखा हमला बोला है। राजभर ने कहा कि भाजपा तब तक थी, जब तक अटल बिहारी वाजपेयी जिंदा थे। अब तो भाजपा पर गुजरातियों का कब्जा है।

उन्होंने कहा कि यूपी के गर्वनर से लेकर गृह मंत्री, प्रधानमंत्री, CBI चीफ, ED चीफ, वित्त मंत्री, RBI गर्वनर तक गुजराती हैं। तंज कसा कि देश का पैसा लेकर भागने वाले और देश बेचने वाले गुजराती ही हैं। देश को खरीदने वाले भी गुजराती हैं।

स्विस बैंक में तीन साल में 20 हजार करोड़ किसने जमा किए?-
राजभर ने कहा, पीएम मोदी और भाजपा कहते थे कि काला धन वापस लाएंगे। लेकिन इनके समय में स्विस बैंक में काला धन और भी बढ़ गया है। भाजपा के शासनकाल में महज पिछले 3 साल में स्विस बैंक में 20,000 करोड़ रुपए जमा हुए हैं। भाजपा बताए कि यह धन किसका है। देश को लूटकर किसने स्विस बैंकों में रकम भरी है।

कहते थे देश बिकने नहीं दूगा, सब बेच डाला-
राजभर ने कहा कि पीएम मोदी कहते थे कि देश नहीं बिकने दूंगा। लेकिन उन्होंने रेलवे, बैंकें, LIC, एयरपोर्ट सबकुछ बेच डाला। बड़े कमाल की बात है कि देश बेचने वाला भी गुजराती है और उसे खरीदने वाला भी गुजराती है। बड़े-बड़े कार्पोरेट घराने गुजरात के हैं। देश की रकम लेकर विदेशों में भागने वाले भी गुजरात के ही हैं।

जनता दवा को छटपटा रही थी, मोदी-योगी वोट को छटपटा रहे थे-
राजभर ने कहा कि जब कोरोना चरम पर था। तब जनता दवा, ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड के लिए छटपटा रही थी। लेकिन जनता को ये सब मुहैय्या कराने के बजाए मोदी और योगी उस समय बंगाल में वोट के लिए छटपटा रहे थे। जनता इसे भूलेगी नहीं, हिसाब पूरा करेगी।

गुंडे छोड़कर चले गए थे तो ये कहां से आए-
यूपी में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर राजभर ने कहा, योगी कहते थे गुंडे प्रदेश छोड़कर चले गए हैं। अब गोली-बम चलाने वाले ये गुंडे फिर कहां से उतर आए। उन्होंने कहा कि वाजपेयी के जाने के साथ ही भाजपा में गुंडे, माफिया, भ्रष्टाचारियों का कब्जा हो गया है। भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है।’

भाजपाइयों से पहले से मिलता है मुस्लिमों का डीएनए-
संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू-मुस्लिम का डीएनए एक होने के बयान पर भी राजभर ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि हम तो मानते ही हैं कि सभी का डीएनए एक है। बोले, भाजपा नेताओं का डीएनए तो वैसे भी मुस्लिमों से मिलता ही है। मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हसैन इसके उदाहरण हैं। आडवाणी, तोगड़िया, मुरली मनोहर जोशी जैसे कई नेता हैं, जिन्होंने अपनी बेटियों या भतीजियों की शादी मुस्लिम में की है।

मोदी बिरियानी खाने जाएं तो ठीक, हम करें तो करेक्टर ढीला-
औवेसी के साथ गठबंधन पर पूछे गए सवाल के जवाब में राजभर ने फिर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी पाकिस्तान में बिरियानी खाने जाते हैं, आडवाणी जिन्ना की मजार पर चादर चढ़ाते हैं, राजनाथ लखनऊ में रोजा खोलने जाते हैं, तब तक सब ठीक है। बोले, फिर राजभर का औवेसी के साथ गठबंधन गलत कैसे।

’65 हमारा, 35 में होगा बंटवारा’
राजभर ने कहा कि हमने 10 दलों के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। प्रदेश में 45 प्रतिशत अति पिछड़े हैं और 22 फीसदी मुसलमान। बोले, 65 फीसदी हमारा है और बाकी बचे 35 फीसदी में भी बंटवारा है।

भूपेंद्र ने सर्किट हाउस में की राजभर से मुलाकात-
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात की। हालांकि, भूपेंद्र सिंह का कहना है कि यह एक सामान्य मुलाकात थी। मंत्री का कहना है कि वह सर्किट हाउस गए थे। उन्हें पता चला कि ओमप्रकाश राजभर वहां ठहरे हुए हैं। इसलिए वह गए थे।

हालांकि, सियासी गलियारों में इस मुलाकात के मायने निकाले जा रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर की पार्टी पूर्व में भाजपा का सहयोगी दल रही है। राजभर खुद योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। ऐसे में इस मुलाकात को 2022 के परिदृश्य में राजभर को मनाने की कोशिशों के रूप में देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: