Home खबरों की खबर अन्य खबरे दोस्त को पैसे देने के बहाने घर बुलाया, शराब पिलाकर कुल्हाड़ी से...

दोस्त को पैसे देने के बहाने घर बुलाया, शराब पिलाकर कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, रातभर लाश के पास बैठा, सुबह थाने जाकर बोला- मर्डर किया है, बॉडी घर पर है

पड़ाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा में अमृतलाल जाटव का शव मिला।

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में उधारी के रुपए चुकाने को लेकर पहले अपने दोस्त को घर बुलाया, फिर उसकी गर्दन कुल्हाड़ी से काट दी। हत्या के बाद कटा हुआ सिर एक बोरे में रखा और शव को ठिकाने लगाना चाहा, लेकिन रात में शव को ठिकाने लगाने को लेकर नहीं निकल सका। शुक्रवार की सुबह पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस के सामने दोस्त की हत्या की कहानी सुनाई। पड़ाव थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना पड़ाव थाने से 50 मीटर दूर लक्ष्मणपुरा की है।

शुक्रवार की सुबह लक्ष्मणपुरा निवासी युवक इमरान खान थाने आया और बताया कि उसने अपने घर में दोस्त अमृतलाल जाटव की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी है। हत्या की बात सुनते ही थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने अफसरों को सूचना दी। सूचना मिलते ही सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह, टीआई विवेक अष्ठाना पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल करने पहुंचे तो कमरे में सिर कटी लाश पड़ी थी। सिर एक बोरे में रखा हुआ था।

पैसे मांगकर कर रहा था परेशान-
पुलिस ने आरोपी इमरान खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाला अमृत लाल जाटव (35) सटरिंग का काम करता है और वह आपस में दोस्त हैं। कुछ समय पूर्व मृतक ने भीम नगर में मकान बेचा था, जिसमें मिले रुपयों में से चार लाख रुपए आरोपी इमरान ने उधारी पर लिए थे। इमरान की हालत माली हालत खराब थी और अमृत लाल बार-बार पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था और रुपए ना देने पर पत्नी द्वारा छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दे रहा था।

दोस्त के साथ पहले की शराब पार्टी, फिर कर दी हत्या-
आरोपी ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात अमृतलाल को उधारी के पैसों को लेकर घर बुलाया था। उसे रुपए देने के बहाने बुलाया और शराब पार्टी का इंतजाम किया था। इसके बाद उसे नशा कराकर कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन अलग कर दी। लाश का सिर उसने बोरे में रख लिया। इसके बाद रातभर लाश को ठिकाने लगाने के लिए हिम्मत जुटाता रहा। लेकिन इसके बाद हिम्मत टूट गई और इसलिए वो सुबह थाने जा पहुंचा।

इस मामले सीएसमपी नागेंद्र सिंह सिकवार का कहना है कि आरोपी ने पैसे के लेन-देन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या की है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की सूचना आरोपी ने ही दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: