Home खबरों की खबर अन्य खबरे दो बदमाशों ने पहले चुराए 32 मोबाइल, 20 चार्जर और 29 बैट्री,...

दो बदमाशों ने पहले चुराए 32 मोबाइल, 20 चार्जर और 29 बैट्री, फिर दो युवाओं से बिकवा रहे थे, पुलिस ने पकड़ा

खुलासा करती जवा पुलिस।

मध्यप्रदेश। रीवा जिले से एक सप्ताह पहले चोरी गए मोबाइल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोर जवा थाना के गढ़ी रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने वाली दुकान से पहले मोबाइल सहित अन्य उपकरण चुराए थे। फिर जान पहचान के दो युवाओं से बिक्री करा रहे थे, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बेचने से पहले दो आरोपियों को उत्तरप्रदेश के चित्रकूट से पकड़ लिया है। इनके कब्जे से चोरी के मोबाइल बरामद हो गए हैं। वहीं गिरफ्त में आए आरोपियों के बयान के बाद जवा पुलिस ने चोरी करने वाले मुख्य दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

6 जुलाई को उमेश कुमार गुप्ता पुत्र लालता प्रसाद गुप्ता (32) निवासी बरौली ठकुरान जवा थाने शिकायत लेकर पहुंचा था। उसने पुलिस को बताया कि गढ़ी रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने किराना की दुकान से छत की सरिया काटकर घर के अंदर दाखिल हुए थे। अज्ञात आरोपियों ने रात में कमरे में प्रवेश करते ही आलमारी से रखे 32 मोबाइल आईटेल कंपनी के स्मार्ट फोन, 1 नग कीपैड मोबाइल, 29 मोबाइल की बैट्री, 20 चार्जर चोरी कर ले गया है।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा
बताया गया कि जवा पुलिस को एक मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग मोबाइल बेचने की फिराक में हैं। ऐसे में जवा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल ने पूरे मामले से एसपी राकेश सिंह व एएसपी विजय डाबर को अवगत ​कराया।​ फिर एसपी के निर्देश पर बरगढ़ ग्राम जिला चित्रकूट (उप्र) टीम रवाना की गई। जहां मुखबिर के बताए अनुसार उज्जवल उर्फ रोहित केशरवानी पिता सूरज प्रसाद (22) और अनुराज उर्फ अमित पाण्डेय पिता मुकुंद बिहारी को तलाश कर पकड़ लिया।

चोरी का माल बरामद-
पुलिस ने दोनों के कब्जे से चोरी गए 27 मोबाइल, 29 बैट्री, 20 चार्जर जब्त किए है। जिनकी बाजार में कुल कीमत 85 हजार रुपए से ज्यादा है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मोबाइल बिक्री के लिए राजू द्विवेदी और अनवर खांन निवासी बरगढ़ जिला चित्रकूट ने उन्हे दिया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 411 ता.हि. का प्रकरण दर्ज किया है। फिर दोनों आरोपी उज्जवल केशरवानी और अनुराज पाण्डेय को न्यायालय में पेश किया है।

दो आरोपी फरार-
जवा पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपियों के बताए अनुसार राजू द्विवेदी और अनवर खान के उपर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही दोनों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। खुलासा करने वाली टीम में जवा थाना प्रभारी उप निरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल, कार्यवाहक उप निरीक्षक एलपी बुनकर, आरक्षक देवेन्द्र शुक्ला व आरक्षक राकेश भदौरिया का योगदान रहा है। वहीं सायबर सेल निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह व आरक्षक सुभाष ने विशेष योगदान दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: