Home खबरों की खबर अन्य खबरे नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर विपक्षियों ने घुसकर किया हमला,चुनावी रंजिश में...

नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर विपक्षियों ने घुसकर किया हमला,चुनावी रंजिश में महिलाओं और बच्चों को लाठी-डंडो से पीटा, आधा दर्जन घायल

घटना में साक्षी सिंह, कविता सिंह, अनुज सिंह, रंग बहादुर सिंह, चंद्रभान सिंह और उमा सिंह को चोटें आई हैं।

उत्तरप्रदेश। सुल्तानपुर जिले में कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया गांव में दबंगों ने नवनिर्वाचित प्रधान के घर धावा बोला। दबंगों ने धारदार हथियार और लाठी-डंडों से नवनिर्वाचित प्रधान के घर के आधा दर्जन सदस्यों को मारकर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इस मामले में नवनिर्वाचित प्रधान ने नामजद तहरीर थाने पर दी है।

रवनिया गांव की घटना-
नवनिर्वाचित प्रधान दीप नरायण सिंह के घर में ये घटना रविवार देर रात घटित हुई। आरोप है कि गांव के ही राजेश कश्यप, सुरेश कश्यप, उमेश कुमार, विवेक कुमार, सुमन, संतोष कुमार और अज्ञात लोग कुल्हाड़ी, अवैध तमंचा और लाठी-डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और घर में मौजूद महिलाओं और बच्चों को मारापीट कर लहूलुहान कर डाला। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों ने आकर परिवार वालों की जान बचाई।

पंचायत चुनाव की रंजिश में हुआ हमला-
बताते हैं कि पंचायत चुनाव के दौरान पक्ष आमने सामने थे। दीप नारायण भारी मतों से जीत कर प्रधान चुने गए लेकिन यह बात विपक्ष के लोगों को हजम नहीं हुई तो उन्होंने अपने साथियों समेत नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर हमला कर दिया।

कार्रवाई में जुटी पुलिस-
सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार लाया गया जहां से चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां घायलों का इलाज किया जा रहा है जिसमें दो की हालत नाजुक है। घटना में साक्षी सिंह, कविता सिंह, अनुज सिंह, रंग बहादुर सिंह, चंद्रभान सिंह और उमा सिंह को चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है, पीड़ित से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

(सुल्तानपुर ब्यूरो महेंद्र प्रताप)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अब पछताये होत का, जब चिडि़या चुग गई खेत

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में प्रमोशनल ऑफ एग्रीकल्चर मैकेनाइजेशन फॉर इन सीटू मैनेजमेन्ट ऑफ क्राप रेज्ड्यू योजनान्तर्गत कृषक...

जिलाधिकारी ने एंबुलेंस के ड्राइवरो की वैकल्पिक व्यवस्था कर एंबुलेंस सेवा को दी रफ्तार

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में प्रदेश सहित जनपद हमीरपुर में एंबुलेंस कर्मियों द्वारा की जा रही हड़ताल के...

गरीब बस्ती का जायजा लेने पहुंचे समाजसेवी: डॉ सुरेश

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में लगातार दो दिन से हो रही बारिश के चलते गरीब बस्ती में दो...

गर्भवती महिला रानी को तीसरा यूनिट ब्लड देने आये आशीष उर्फ कल्लू सोनी

हमीरपुर। गर्भवती महिला रानी को तीसरा यूनिट ब्लड देने आये आशीष उर्फ कल्लू सोनी। सुमेरपुर निवासी रानी...

Recent Comments

%d bloggers like this: