Home खबरों की खबर अन्य खबरे नहीं मिला मकान में हिस्सा तो बेटे ने साले से करवा दी...

नहीं मिला मकान में हिस्सा तो बेटे ने साले से करवा दी मां की हत्या, पत्नी भी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी नर्मदा का बड़ा बेटा रवि, उसकी पत्नी राखी और राखी का भाई हेमराज।

मध्यप्रदेश। झाबुआ जिले के बामनिया में अमरगढ़ रोड पर मंगलवार सुबह हुई 40 साल की नर्मदा मांझी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्या के आरोपी नर्मदा के बड़े बेटे रवि (21), उसकी पत्नी राखी (20) और राखी के भाई हेमराज (25) को पकड़ा है। हत्या के मुख्य आरोपी हेमराज ने रवि और राखी के कहने पर ही नर्मदा मांझी की हत्या को अंजाम दिया था। वारदात में उपयोग की गई 32 बोर की देशी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। हत्या पारिवारिक विवाद और मकान में हिस्सा नहीं मिलने से नाराजगी के चलते की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की बात मान ली है।

मृतक नर्मदा मांझी

सोशल मीडिया पर लिखा, अब होगा मौत का तांडव-
माना जा रहा है कि बेटे लल्ला उर्फ रवि, बहू राखी और हेमराज ने इसकी योजना काफी दिन पहले से बना ली थी। लगभग 10 दिन पहले नर्मदा का बेटा और बहू गांव छोड़कर चले गए थे। रवि पीथमपुर में मजदूरी करने लगा था। पुलिस ने हेमराज को अमझेरा से पकड़ा। उसकी बताई जगह से 32 बोर की देशी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। हेमराज के सिर पर खून सवार था। अपनी बहन और जीजा के लिए वो कुछ भी करने को तैयार था। घटना वाले दिन उसने सोशल मीडिया पर लिखा था, अब होगा मौत का तांडव।

भागती हुई महिला की पीठ पर किया पहला फायर-
एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया, पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की बात मान ली है। अभी और पूछताछ करना है, इसलिए पुलिस रिमांड मांगी जा रही है। मुख्य आरोपी हेमराज के बयान और पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चलता है कि हेमराज काे देखकर महिला ने भागने की कोशिश की। हेमराज ने पीछे से फायर किया जो पीठ में लगा और वो गिर पड़ी। इसके बाद सामने से एक फायर किया, जिसमें गर्दन के पास से गोली शरीर के अंदर गई।

हेमराज ने बताया कि वो पहले सामने की तरफ गया था। वहां शटर लगी हुई थी तो पीछे के दरवाजे से घर के अंदर घुसा। वहां नर्मदा मांझी खाना बना रही थी। हत्या के लिए बाइक से आया था। जिसे रेलवे ट्रैक के पास खड़ी की थी। हमले के बाद बाइक से दाहोद भाग गया। वहां से बुधवार को अमझेरा आ गया और तालाब के पास छिप गया। इसकी भनक पुलिस को लगते ही गुरुवार को उसे पकड़ लिया गया।

मृत मां को देखने नहीं आया तो पुलिस काे हुआ शक-
लल्ला ने एक साल पहले मां नर्मदा की बुआ की लड़की राखी से शादी कर ली थी। परिवार ने घर से निकाल दिया वो बामनिया में ही किराए के मकान में रहने लगे। मकान में हिस्से को लेकर रवि का परिवार के लोगों से बार-बार विवाद होता था। कुछ दिन पहले भी काफी हंगामा हुआ।

पुलिस को रवि पर शक इस बात से हुआ कि मां की मौत के बावजूद अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा। पड़ोसियों से विवाद की बात पता चली। सबसे पहले रवि को तलाश किया गया। उसे बुधवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरा खुलासा हो गया।

पुलिस ने दो दिन में किया हत्या का खुलासा-
एएसपी एएस वास्कले ने बताया, पुलिस ने तीन टीम बनाई। एफएसएल टीम ने फोरेंसिक साक्ष्य जुटाए। एसडीओपी सोनू डावर, टीआई पेटलवद संजय रावत को पूछताछ करने और आसपास के रास्तों की चैकिंग करने का काम दिया गया। चौकी प्रभारी बामनिया नरेश निनामा की टीम को आरोपियों की पहचान के काम पर लगाया गया।

चौथी टीम ने गोपनीय सूचनाएं जमा की। तफ्तीश में सब इंस्पेक्टर अशोक बघेल, रामसिंह चौहान, एएसआई राजेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल सुनील, चंद्रपाल, कांस्टेबल रुपेश, दंगल, कस्तूरी, रामप्रसाद, वीरेंद्रसिंह, मंगलेश पाटीदार, महेश प्रजापति, संदीप बघेल ने सहयोग किया। टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: