Home मध्यप्रदेश नाबालिग से बलात्संग के आरोपी को बीस वर्ष की कठोर कैद

नाबालिग से बलात्संग के आरोपी को बीस वर्ष की कठोर कैद

छतरपुर जसं। नाबालिग से बलात्संग करने के मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाया है। विशेष न्यायाधीश, (पॉक्सो एक्ट) की अदालत ने मामले में आरोपी को आईपीसी की धारा 376 में 20 वर्ष की कठोर कैद एवं 2500 रूपये जुर्माना की सजा सुनाई। अभियोजन की ओर से डीपीओ प्रवेश अहिरवार ने पैरवी करते हुए मामले के सभी सबूत एवं गवाह कोर्ट में पेश किए।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी ने जानकारी देते हुये बताया कि पीड़िता ने थाना लवकुशनगर में रिपोर्ट लेख कराई कि घटना दिनांक 02 फरवरी 2018 को वह हार खाना लेकर गयी थी कि दिन में करीब 11 बजे उसके गांव का बाल आरोपी आया और उसे पकड़कर जबरदस्ती बलात्संग किया और करीब 8 दिन बाद दूसरे आरोपी ने भी आकर बलात्संग किया।

उसके बाद पिछले एक माह पहले तक दोनों उसके पास जाकर दो दो-तीन तीन बार जबरदस्ती बलात्संग करते रहे। जिससे उसके पेट में गर्भ रह गया। दोनो ने पीड़िता को डराया धमकाया कि यदि किसी को बताया तो जान से मार कर फेक देगे। उक्त घटना पर थाना लवकुशनगर में दोनों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया। विवेचना उपरांत वयस्क आरोपी के विरूद्ध चालान विशेष न्यायालय (पॉक्सो एक्ट) एवं अपचारी बालक के विरूद्ध चालान किशोर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: