Home खबरों की खबर अन्य खबरे पंजाब के संगरूर में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराकर आग का गोला...

पंजाब के संगरूर में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराकर आग का गोला बनी कार, 5 लोग जिंदा जले

पंजाब। संगरूर में मंगलवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मारे गए लोगों की कार ट्रक से टकरा गई थी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। लोगों को निकलने का मौका नहीं मिला। कार भी जलकर राख हो गई।

जानकारी के मुताबिक, हादसा संगरूर-सुनाम रोड पर मंगलवार सुबह हुआ। कार में सवार पांचों लोग मोगा जिले के रहने वाले थे। सोमवार को वे मैरिज एनिवर्सरी फंक्शन में शामिल होने के लिए संगरूर के दिड़बा शहर गए थे। वहां से लौटने के दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद ट्रक का डीजल टैंक फट गया, जिससे कार में आग लग गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार-
हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मारे गए लोगों की पहचान मोगा के टल्‍लेवाल के रहने वाले बलविंदर सिंह, नानक नगर के कुलतार सिंह, ग्रीन फील्ड कालोनी के कैप्टन सुखविंदर सिंह, रामुवालिया के सुरिंदर सिंह और चमकौर सिंह के तौर पर हुई है।

3 COMMENTS

  1. गढ़ाकोटा ,। सागर शहर की साहित्यिक सांस्कृतिक संस्था श्यामल द्वारा आदर्श संगीत महाविद्यालय सागर के सभागार में चक्रव्यूह निबंध संग्रह पुस्तक का विमोचन एवं परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रख्यात गांधीवादी चिंतक श्री सुखदेव प्रसाद तिवारी जी विशिष्ठ अतिथि गढ़ाकोटा महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एसएम पचौरी की अध्यक्षता सुरेश आचार्य प्रोफ़ेसर ने की सारस्वत व अतिथि श्री टीकाराम त्रिपाठी तथा रमाकांत गुरु थे श्यामलन के अध्यक्ष उमाकांत मिश्रा ने कार्यक्रम का आयोजन किया आभार रमाकांत मिश्रा ने तथा संचालन आशीष जोशी द्वारा किया गया समस्त अतिथियों ने पुस्तक का विमोचन करते हुए डॉ घनश्याम भारती जी को सम्मानित किया पंडित कामता प्रसाद गुरु पर परिचर्चा भी आयोजित की गई।

  2. गढ़ाकोटा। भाई दूज के दिन समीपस्थ ग्राम विजयपुर निवासी सहायक राम कुर्मी के 2 पुत्र लव कुश 11 वर्ष विक्रम नव वर्ष खेत में बने तालाब में नहाने गए एवं डूब जाने से मौत हो गई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा में पीएम अपराध अंतिम संस्कार किया गया कैबिनेट मंत्री के पुत्र अभिषेक भार्गव ने दुखी परिवार को सांत्वना प्रदान की ईश्वर नन्हे बच्चों को चरणों में स्थान दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: