Home खबरों की खबर अन्य खबरे पति से मारपीट कर पत्नी को मारी गोली, रैफर, काम करने से...

पति से मारपीट कर पत्नी को मारी गोली, रैफर, काम करने से मना करने पर युवक को पीटा, पत्नी को गोली मारी, रिपोर्ट लिखाने के बाद फिर धमकाया

वह युवक, जिसके साथ की गई मारपीट।

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय के ढड़ारी गांव स्थित रामपुरा मोहल्ला में गुरुवार देर रात आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद जब वह रिपोर्ट लिखाने जाने लगे तो कट्टे से फायर करते हुए उसकी पत्नी के पेट में गोली मार दी, जिसे झांसी रैफर किया गया है। परिजनों ने बताया कि युवक ने आरोपियों के घर पर काम करने से मना कर दिया था। बस इसी बात को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। जब पुलिस ने एफआइआर की तो दिवाली के अगले दिन एक बार फिर पीड़ित परिवार को कट्टे से धमकाया गया। गांव के सैकड़ों लोगों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई।

यह है पूरा मामला-
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ढड़ारी रमनपुरा गांव निवासी कल्लू अहिरवार ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 8 बजे उसका पुत्र अनिल दीपावली की पूजा के लिए सामान लेने जा रहा था। तभी गांव के अमर सिंह उर्फ भाई ठाकुर, वीरेन्द्र यादव और दीपक यादव सहित 7-8 आरोपियों ने उसे तिराहे पर रोककर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में अनिल के सिर और पैर में चोट आई। किसी तरह अनिल बचते-बचाते घर पहुंचा। जब परिवार के लोग रिपोर्ट के लिए छतरपुर जाने लगे तो उक्त आरोपियों ने कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी। करीब 4-5 फायर किए गए, जिनमें से एक गोली अनिल की पत्नी ममता के पेट में लग गई। इसके बाद डायल 100 को मौके पर बुलाया गया, लेकिन डायल 100 के आने से पहले ही आरोपी भाग गए।

पुलिस वाहन के माध्यम से घायल ममता को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे झांसी रैफर कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीन आरापियों के विरुद्ध मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

काम से मना करना युवक को पड़ा महंगा-
कल्लू अहिरवार ने बताया कि दीपावली से एक दिन पहले आरोपियों ने उसके पुत्र अनिल से उनके घर काम करवाने के लिए कहा था। जब अनिल ने उसके पास घर का काम होने के कारण समय न होने की बात कही तो आरोपी नाराज हो गए और फिर दीपावली के दिन अनिल के साथ मारपीट की तथा उसकी बहू को गोली मार दी। कल्लू ने बताया कि सभी आरोपी गांव के गरीबों पर अक्सर दबंगई दिखाते हैं।

महिला की हालत गंभीर, गोली से डैमेज हुई बच्चा दानी भी निकाली-
मामले में जब हमने पीड़िता ममता अहिरवार के देवर से बात की तो उन्होंने बताया कि उनकी भाभी ममता के पेट में गोली लगी है और वह झांसी मेडिकल में भर्ती है। जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर उनके पेट से गोली निकाल दी है। इस गोली से शरीर के और भी पार्ट डैमेज हुए हैं। डॉक्टर ने उन्हें (बच्चेदानी और आंत सहित अन्य डैमेज पार्ट को) निकाल दिया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र के ढड़ारी गांव में पुरानी विवाद के चलते मारपीट और फायरिंग किए जाने की घटना सामने आई है। जिस पर कि 3 आरोपियों के खिलाफ SCST और 307 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी फरार है। आरोपियों के घर पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अलर्ट पर हुआ इजराइल, विदेशी यात्रियों की एंट्री पर बैन, इजराइली लोगों को भी लौटने पर क्वारैंटाइन रहना होगा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के चलते इजराइल ने सभी विदेशी यात्रियों की एंट्री पर...

पेरेंट्स के विरोध का हुआ असर, 100% क्षमता से स्कूल खोलने का आदेश 6 दिन में ही वापस, नया आदेश सोमवार से लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में छोटी क्लास के बच्चों की स्कूल पूरी क्षमता के खोले जाने के फैसले पर सरकार...

अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस पर लगा आरोपियों को बचाने का आरोप

उत्तरप्रदेश। बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक 50 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों और ईंट...

Recent Comments

%d bloggers like this: