Home खबरों की खबर अन्य खबरे पाकिस्तान में दिवाली से पहले नापाक हरकत, सिंध प्रांत में मंदिर में...

पाकिस्तान में दिवाली से पहले नापाक हरकत, सिंध प्रांत में मंदिर में चोरी, चांदी के 10 तोला हार और 25 हजार रुपए चुराए गए

इस्लामाबाद एजेंसी। पाकिस्तान के कोटरी शहर में चोरों ने हिंदू मंदिर से गहने और कैश चुरा लिया। बुधवार को हुई इस वारदात में चोरों ने तीन चांदी के हार और मंदिर की दानपेटी से 25 हजार रुपए कैश चुरा लिया गया। पुलिस ने मंदिर के केयरटेकर भगवानदास की शिकायत पर इस मामले में सेक्शन 457, 380, 295 और 297 के तहत केस दर्ज किया है।

पाकिस्तानी अखबर डॉन न्यूज के मुताबिक, चोरों ने कोटरी में देवी मां मंदिर को ताला तोड़ा और भगवान की मूर्तियों के गले में पहनाए गए चांदी के तीन हार और दान पेटी से करीब 25 हजार रुपए चुरा लिए। भगवानदास के मुताबिक, चांदी के तीनों हारों का वजन 10 तोला था।

चोरी की FIR दर्ज-
जमशोरो SSP जावेद बलोच ने कहा कि मंदिर प्रबंधन को शक है कि पास के रहवासी इलाके से किसी ने मंदिर में लूट की। उन्होंने इस बात से इनकार किया मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमा को या मंदिर को खंड़ित किया गया।

हालांकि सिंध प्रांत में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ज्ञानचंद ईरानी ने SSP को FIR दाखिल करने और आरोपियों को पकड़ने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिन में हिंदू समुदाय दीवाली का त्योहार मनाने जा रहा है, ऐसे समय में इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने SSP को यह आदेश भी दिया कि मंदिरों के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी जाए ताकि ऐसी वारदातों को पहले ही रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: