Home खबरों की खबर अन्य खबरे पिता-पुत्र का मिला शव, दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया,...

पिता-पुत्र का मिला शव, दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, 4 से 5 दिन पहले मौत की आशंका, भिक्षाटन कर गुजारा करते थे दोनों

सारनाथ पुलिस के अनुसार, पिता-पुत्र बिहार के रहने वाले थे। आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में बुधवार सुबह एक प्लॉट में बनी झोपड़ी में पिता-पुत्र का शव बरामद हुआ है। आशंका है कि चार-पांच दिन पहले दोनों की मौत हो चुकी थी। लेकिन किसी को भनक नहीं लगी। दोनों भिक्षाटन कर अपना पेट भरते थे। आज दुर्गंध उठने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट करने की बात कह रही है।

आसपास वालों को पता नहीं, कब हुई दोनों की मौत-
सारनाथ थाना अंतर्गत पहड़िया क्षेत्र की श्रीनगर कॉलोनी स्थित हीरालाल मौर्या की जमीन पर लंबे समय से बिहार निवासी पिता-पुत्र झोपड़ी बनाकर रहते थे। दोनों के बारे में स्थानीय लोगों को कोई खास जानकारी नहीं है। कुछ वर्षों पहले तक दोनों क्षेत्र के ही एक डीह बाबा मंदिर की देखरेख करते थे। मंदिर में कुछ विवाद हुआ तो दोनों को वहां से हटा दिया गया था। इसके बाद दोनों भिक्षाटन कर गुजर-बसर करते थे। इधर दोनों को कुछ दिन से देखा नहीं गया था। उनकी झोपड़ी से अजीब सी दुर्गंध आ रही थी तो सुबह 10:15 बजे के लगभग पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, झोपड़ी से मिले आधार कार्ड से पुत्र की शिनाख्त बिहार के भोजपुर जिले के सेमरिया गांव निवासी जितन ओझा (48) और पिता की शिनाख्त बलेश्वर ओझा (70) के तौर पर हुई।

भोजपुर की पुलिस से संपर्क कर परिजनों से बातचीत का कर रहे प्रयास-
सारनाथ थाने के प्रभारी निरीक्षक भूपेश राय ने बताया कि पिता-पुत्र की शिनाख्त आधार कार्ड की मदद से हो गई है। दोनों की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। आधार कार्ड में दर्ज पते की मदद से बिहार के भोजपुर जिले की पुलिस से संपर्क कर परिजनों से बातचीत का प्रयास किया जा रहा है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह पता लगेगा कि दोनों की मौत की वजह क्या थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: