Home मध्यप्रदेश पुत्र की हत्या कर फरार हुए आरोपियों से पिता को जान का...

पुत्र की हत्या कर फरार हुए आरोपियों से पिता को जान का खतरा, हत्यारों को जल्द पकड़ने  एसपी से लगाई गुहार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना अंतर्गत राजा पुरवा निवासी राजेंद्र राजपूत ने उनके पुत्र की हत्या कर फरार आरोपियों से जान का खतरा उत्पन्न होने व फरार आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले को लेकर छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा से फरार हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

बता दें कि राजा पुरवा निवासी राजेंद्र राजपूत के पुत्र अशोक राजपूत की हत्या विगत 21 अप्रैल को पुरानी रंजिश के चलते कर दी गई थी। राजेंद्र के पुत्र की हत्या राजा पुरवा के ही निवासी बृजेंद्र राजपूत, चंदन राजपूत, राकेश राजपूत और ओमप्रकाश राजपूत ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से कर दी थी जिस पर थाना लवकुश नगर में अपराध क्रमांक 0154 / 2022 धारा 302 के तहत नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया था।

मृतक के पिता राजेंद्र राजपूत ने बताया कि हत्यारे बार – बार दोबारा अपराध करने की धमकी दे रहे हैं और राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं जिससे उनका पूरा परिवार भयभीत है तथा आगे उनके परिवार के साथ कोई बड़ी आपराधिक वारदात घटित हो सकती है। मृतक के पिता राजेंद्र राजपूत ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में बताया गया कि यह सभी आरोपी पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उक्त मामले में नामजद एक आरोपी चंदन राजपूत के द्वारा पूर्व में भी उनके पिता घनश्याम राजपूत को जान से मारने के इरादे से गोली मार दी गई थी जिसका मामला धारा 307 आईपीसी के तहत चलता रहा और उसमें चंदन राजपूत को 7 वर्ष के कारावास की सजा भी हो चुकी है।

राजेंद्र राजपूत ने एसपी को दिए अपने आवेदन में जल्द से जल्द लवकुश नगर थाना पुलिस के माध्यम से उनके पुत्र की हत्या कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। राजेंद्र राजपूत ने इस आशय के आवेदन प्रदेश के गृहमंत्री, डीजीपी, आईजी व डीआईजी को भी प्रेषित किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: