Home मध्यप्रदेश पुरानी रंजिश में बदमाश ने कटर मार युवक की नाक काटी, गंभीर...

पुरानी रंजिश में बदमाश ने कटर मार युवक की नाक काटी, गंभीर घायल, आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। सागर के खेल परिसर के बाजू वाले मैदान में लगे मेले में रविवार रात पुरानी रंजिश को लेकर बदमाश ने युवक पर कटर से हमला कर दिया। कटर लगने से युवक की नाक कटी है। घटना देख मेला परिसर में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलते ही घायल के परिवार वाले और परिचितों की बीएमसी में भीड़ जमा हो गई। स्थिति तनावपूर्ण देख भारी पुलिस बल अस्पताल परिसर में तैनात किया गया। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा मौके पर पहुंचे और लोगों का समझाइश दी। देर रात तक अस्पताल में लोगों की भीड़ रही।

सूचना के अनुसार शुक्रवारी निवासी नदीम और अमन रैकवार उर्फ मोगली के बीच पुराना विवाद चल रहा था। रविवार रात करीब 9 बजे मेले में नदीम अपने साथियों के साथ था। तभी मोगली वहां मिला और पुराने विवाद को लेकर झगड़ा करने लगा। इसी दौरान मोगली ने जेब से कटर निकाला और नदीम पर हमला कर दिया। हमले में कटर नदीम की नाक पर लगा। जिससे वह गंभीर घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही कैंट सहित अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नदीम को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई।

प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को दबोचा-
वारदात सामने आने के बाद अस्पताल में घायल पक्ष के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर परिसर में पुलिस बल तैनात किया गया। मामले में पुलिस ने स्थितियों को देखते हुए शुक्रवारी टौरी क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है।

कैंट थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि आरोपी अमन रैकवार उर्फ मोगली को कैंट डाकघर रोड से हिरासत में ले लिया है। पीडि़त पक्ष की शिकायत पर मोगली के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नई शराब नीति का प्रदेश में जमकर हो रहा विरोध, युवाओं को शराब के नशे की ओर धकेल रही यह सरकार, कटनी में आम...

मध्यप्रदेश। प्रदेश में नई शराब नीति का विरोध शुरू हो गया। विगत दिवस कटनी जिले में आम आदमी पार्टी...

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, 1 युवक की मौत, 1 घायल

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक...

रिश्वत खोर बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। दमोह कलेक्ट्रेट में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू को सागर लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत...

Recent Comments

%d bloggers like this: