Home खबरों की खबर अन्य खबरे पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर लूट का हुआ खुलासा

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर लूट का हुआ खुलासा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते दिनों पूर्व साइकिल सवार फेरीवाले से हुई लूट में पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर लूट करने वाले चार अभियुक्तों लूटे गए माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि बीते 8 तारीख को रात्रि के समय एक पान पुड़िया साइकिल सवार फेरी वाले व्यक्ति बलदेव पुत्र महेश्वरीदीन निवासी मोहल्ला नई बस्ती अफरोस ब्लॉक के पीछे कस्बा व थाना मौदहा को दुकानों से धन उगाही का रुपया दस हजार के आसपास वापस ले जाते समय चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कस्बा मौदहा में रवि स्वीट हाउस के पास पीड़ित युवक को धक्का-मुक्की कर पीड़ित की जेब से दस हजार रुपए छीन कर भाग गए थे। जिस पर पीड़ित युवक ने अपनी जान बचाकर मौदहा थाना पुलिस को सूचना दी थी,जिस पर पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। जब इस घटना को पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने संज्ञान में लिया तो तत्काल प्रभाव से घटना के शीघ्र अनावरण करने के मौदहा थाना पुलिस को निर्देश दिए,जिस पर मौदहा थाना पुलिस द्वारा तत्काल अज्ञात आरोपियों की तलाश की गई! इस दौरान विवेचना साक्ष्य संकलन सूचना तथा सीसीटीवी फुटेज आदि से चार अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आया।

मंगलवार की सुबह मुखबिर की सूचना के आधार पर मौदहा पुलिस प्रभारी निरीक्षक ऋषि देव सिंह, उप निरीक्षक प्रह्लाद सिंह, हेड कांस्टेबल भाई लाल, कांस्टेबल विमल कांत ने उपरोक्त चारों अभियुक्तों आजम पुत्र असलम निवासी मोहल्ला नई बस्ती अफरोज ब्लॉक के पीछे कस्बा व थाना मौदहा, राजू उर्फ लालू पुत्र मोहम्मद हारुन निवासी मोहल्ला नई बस्ती अफरोज ब्लॉक के पीछे कस्बा व थाना मौदहा, शहजाद उर्फ गुड्डू पुत्र शेर अली निवासी मोहल्ला नई बस्ती अफरोज ब्लॉक के पीछे कस्बा व थाना मौदहा, बाल अपचारी साजिद पुत्र माजिद मोहल्ला नई बस्ती अफरोज ब्लॉक के पीछे कस्बा व थाना मौदहा को फत्तू बाबा की मजार के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों की तलाशी पर उपरोक्त लूट का रुपया बरामद कर लिया गया है! गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों पर धारा 392/411 आईपीसी के आधार पर न्यायालय भेजा गया है! साथ ही मौदहा पुलिस ने बताया कि एक अभियुक्त राजू शातिर किस्म का अपराधी है जिस पर पूर्व में चोरी के कई मुकदमा पंजीकृत हैं।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रदेश में खाद की त्राहि-त्राहि, पर मुख्यमंत्री मौन?, बतायें कालाबाजारियों को संरक्षण दे रहा है कौन?: रवि सक्सेना

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा मध्यप्रदेश के किसान इस समय...

कलेक्टर ने राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम की समीक्षा, टीबी मरीजों के बेहतर उपचार के लिए दिए निर्देश

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर, फंड और पेंशन का पैसा न मिलने से था परेशान, कमिश्नर से समस्या बताने के बाद खा...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर। उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में फंड और पेंशन...

Recent Comments

%d bloggers like this: