Home खबरों की खबर अन्य खबरे पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 बदमाश, दो घायल, अंधेरा का फायदा...

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 बदमाश, दो घायल, अंधेरा का फायदा उठाकर 4 आरोपी फरार, 3 तमंचे, 4 जिंदा व 5 खाली कारतूस बरामद

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल।

मध्यप्रदेश। पिछले कुछ दिनों से झांसी में सिलसिलेवार चोरियां कर रहे गिरोह के सरगना समेत 3 बदमाशें को पुलिस ने मंगलवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में पकड़ लिया। जबकि उनके 4 साथी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। सातों बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जबाबी कार्रवाई में फायरिंग कर तीनों को पकड़ा है। उनसे 315 बोर के 3 तमंचे, 4 जिंदा व 5 खाली कारतूस, लोहे की रॉड, कटर, चोरी हुई रिवॉल्वर का लाइसेंस समेत चोरी के अन्य सामान बरामद हुआ है। मामले में दोपहर बाद एसपी प्रेसवार्ता कर सकते हैं। आरोपियों डॉक्टर के घर में रिवॉल्वर व सोने के जेवर चोरी व शिक्षक के घर में चोरी के प्रयास की वारदात ट्रेस हुई है।

पुलिस की जबाबी फायरिंग में दो घायल-
सदर सीओ अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि झांसी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। मंगलवार रात को चेकिंग कर रही सीपरी बाजार थाना एवं स्वाट की संयुक्त पुलिस टीम को मुखबिर से सूूचना मिली कि 7 बदमाश रेलवे पटरी के सहारे बैठकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर देर रात करीब 12.30 बजे पुलिस टीम पाल कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास पहुंची।

तब पुलिस ने बदमाशों को ललकारा और सिलेंडर करने के लिए कहा। तभी बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जबाबी फायरिंग में एमपी के निवाड़ी जिले के गांव तरीचरकला निवासी रोहित कुशवाहा पुत्र मुन्नालाल, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ निवासी अप्पू उर्फ नफीस पुत्र जमील खान के पैरों में गोली मारी। दोनों घायल होने पर पकड़े गए। जबकि मौके से भाग रहे तरीचरकला गांव के रविंद्र कुशवाहा पुत्र मोहनलाल को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। इनके 4 साथी भाग गए।

इन दो वारदातों का हुआ खुलासा-
नवंबर में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लहरगिर्द में डॉ. राजेंद्र कुमार निरंजन के घर की खिड़की तोड़कर चोर अलमारी से लाइसेंसी रिवॉल्वर व सोने के जेवर चोरी करकेे ले गए थे। इसके बाद चोरों ने सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में ही एक शिक्षक के घर में चोरी करने की कोशिश की थी। एक सीसीटीवी फुटेज में तमंचा लिए 7 बदमाशों व दूसरी फुटेज में 4 बदमाशों की फोटो कैद हो गई थी इसमें से एक बदमाश की फुटेज साफ नजर आ रही थी।

अप्पू है गैंग कर सरगना-
गोली लगने से घायल अप्पू व रोहित को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। जबकि उनके तीसरे साथी रविंद्र से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार अप्पू गैंग का सरगना है। अब तक की जांच में सामने आया कि उसके खिलाफ चोरी व अन्य धाराओं में करीब 5 केस पहले ही दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अलर्ट पर हुआ इजराइल, विदेशी यात्रियों की एंट्री पर बैन, इजराइली लोगों को भी लौटने पर क्वारैंटाइन रहना होगा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के चलते इजराइल ने सभी विदेशी यात्रियों की एंट्री पर...

पेरेंट्स के विरोध का हुआ असर, 100% क्षमता से स्कूल खोलने का आदेश 6 दिन में ही वापस, नया आदेश सोमवार से लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में छोटी क्लास के बच्चों की स्कूल पूरी क्षमता के खोले जाने के फैसले पर सरकार...

अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस पर लगा आरोपियों को बचाने का आरोप

उत्तरप्रदेश। बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक 50 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों और ईंट...

Recent Comments

%d bloggers like this: