Home खबरों की खबर अन्य खबरे पेड़ को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई की पत्नी को मारी...

पेड़ को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई की पत्नी को मारी तलवार, बचाने आए पिता की ले ली लड़के ने जान

घायल महिला का इलाज करते डॉक्टर।

मध्यप्रदेश। रीवा जिले में एक बेटे ने मामूली विवाद पर पिता की तलवार से काट कर हत्या कर दी। विवाद आंधी में गिरे एक बबूल के पेड़ की डाल काटने को लेकर हुआ था। आरोपी को डाल काटने से पिता और उसके छोटे भाई ने मना किया था। उसी समय सेे आरोपी आक्रोशित था। उसने भाई की पत्नी पर पहले तलवार से हमला किया, बचाने आए पिता की जान ले ली। परिवार के अन्य सदस्य डर के मारे घर में छिप गए। गंभीर रूप से घायल बहू का उपचार चल रहा है।

रीवा शहर के समीप चोरहटा थाना क्षेत्र के टिकिया गांव में यह खूनी खेल रामयश कुशवाहा(47) ने खेला। वह तलवार लेकर सबसे पहले बर्तन साफ कर रही अपनी बहू रामरती कुशवाहा पर हमला कर दिया। रामरती घायल होकर वहीं पर गिर पड़ी। घटना देखकर पिता रामदास कुशवाहा (70) अपनी बहू को बचाने आए। इस पर रामयश ने अपने पिता पर हमला कर दिया। घटना देखकर परिवार के अन्य सदस्यों ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने उन पर भी हमला करने का प्रयास किया। इससे डर कर सभी लोग घर में कैद हो गए।

पीड़ितों ने किसी तरह रात 8 बजे के बाद पुलिस को सूचना दी। जिस पर चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंच गई। खून से लथपथ पड़े घायलों को सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल लाया गया। यहां रामदास कुशवाहा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला की हालत नाजुक बनी है। शनिवार की सुबह आरोपी को पुलिस ने​ गिरफ्तार कर लिया है।

पेड़ काटने को लेकर हुआ था विवाद-
दोनों परिवारों के बीच बबूल काटने को लेकर तत्कालीन विवाद शुरू हुआ था। शुक्रवार की दोपहर आए तूफान में बबूल का पेड़ टूटकर गिर गया था। आरोपी उसे काटने लगा था। पीड़ित परिवार ने उसको मना किया तो वह चला गया। लेकिन आरोपी शाम को एक बार फिर पेड़ काटने आया। दोबारा परिवार के सदस्यों ने विरोध किया तो आरोपी अपने घर चला गया। इसके बाद तलवार लेकर अपने घर से पीड़ित परिवार के घर पर पहुंच और हमला बोल दिया।

पारिवारिक बंटवारे को लेकर था पहले से विवाद-
पुलिस ने बताया कि मृतक के दो पुत्र हैं। हत्या बड़े बेटे ने की है, जबकि पिता छोटे बेटे के साथ रहता था। ऐसे में दोनों परिवार के बीच बंटवारे को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। ​ पिता ने अपनी ​जमीन को दोनों बेटों में बांट दी थी। ​अपनी रोजी रोटी के लिए कुछ जमीन स्वयं के पास रखी थी। इस बात को लेकर पहले भी आरोपी विवाद कर चुका था। जिसका मामला पहले से थाने में दर्ज था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: