Home खबरों की खबर अन्य खबरे फडणवीस पर नवाब मलिक का बड़ा आरोप, कहा- पूर्व CM के ड्रग...

फडणवीस पर नवाब मलिक का बड़ा आरोप, कहा- पूर्व CM के ड्रग माफिया से रिश्ते, उनकी पत्नी का वीडियो पैडलर राणा ने फाइनेंस किया

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP के प्रवक्ता नवाब मलिक ने अपना टारगेट शिफ्ट करते हुए अब भारतीय जनता पार्टी और महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। मलिक ने सोमवार को पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जयदीप चंदूलाल राणा नाम के एक शख्स की तस्वीर शेयर की। मलिक ने कहा कि राणा एक बड़ा ड्रग पैडलर है और इसे जून 2021 में NCB ने अरेस्ट किया गया था। वह फिलहाल साबरमती जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा चल रहा था।

मलिक ने कहा कि जयदीप राणा वही शख्स है, जिसने अमृता फडणवीस के एक म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस किया था। ‘रिवर सॉन्ग’ नाम से बने इस वीडियो में अमृता ने न सिर्फ एक्टिंग की, बल्कि सोनू निगम के साथ गाना भी गाया था। अमृता के साथ पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस और पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार भी नजर आ रहे हैं। मलिक के मुताबिक, इस गाने का फाइनेंसर जयदीप राणा ही था। मलिक ने आरोप लगाया कि जयदीप राणा और पूर्व CM के बीच के संबंधों की जांच होनी चाहिए। मलिक ने रिवर सॉन्ग का वीडियो भी शेयर किया।

ऐसे सामने आई अमृता और जयदीप की तस्वीर-
मलिक से पहले इस तस्वीर को निशांत वर्मा नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया था। निशांत वर्मा एक राष्ट्रीय राजनीतिक विश्लेषक होने का दावा करते हैं। यही बात उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखी है। वह BJP के खिलाफ कई बयान देते रहे हैं। साथ ही भाजपा और उसके नेताओं की आलोचना करते रहे हैं।

फडणवीस के पास भी था सचिन वझे जैसा एक शख्स-
पूर्व CM पर एक और आरोप लगाते हुए मलिक ने कहा कि सचिन वझे की तरह ही फडणवीस ने नीरज गुंडे नाम के एक शख्स को अपने साथ रखा था। राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग के पूरे रैकेट और वसूली का पूरा काम गुंडे ही देखता था। पूर्व CM जब भी मुंबई से पुणे जाते थे, वे नीरज के घर पर रुकते थे। उसका मुख्यमंत्री निवास और मुख्यमंत्री कार्यालय में सीधा एक्सेस था। इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए कि कैसे एक शख्स CM के इतना करीब था और सरकारी काम में दखल देता था?।

SC कमीशन के उपाध्यक्ष की राष्ट्रपति से शिकायत करेंगे-
नवाब मलिक ने SC कमीशन के उपाध्यक्ष अरुण हलधर पर भी गंभीर आरोप लगाए। मलिक ने कहा कि हलधर पद की मर्यादा भूल गए हैं। उनका रवैया संदेहास्पद है। वे एक ऐसे शख्स के घर जाते हैं, जो अपनी जाति छिपाने का आरोपी है। संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का ऐसा आचरण बेहद हैरान करने वाला है। अगर किसी का कास्ट सर्टिफिकेट फर्जी है, तो उसे जांचने का अधिकार शेड्यूल कास्ट कमीशन को नहीं है। हम राष्ट्रपति महोदय के पास इसकी शिकायत दर्ज कराएंगे। अरुण हलदर को इतनी जल्दबाजी क्या है, यह उन्हें बताना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अलर्ट पर हुआ इजराइल, विदेशी यात्रियों की एंट्री पर बैन, इजराइली लोगों को भी लौटने पर क्वारैंटाइन रहना होगा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के चलते इजराइल ने सभी विदेशी यात्रियों की एंट्री पर...

पेरेंट्स के विरोध का हुआ असर, 100% क्षमता से स्कूल खोलने का आदेश 6 दिन में ही वापस, नया आदेश सोमवार से लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में छोटी क्लास के बच्चों की स्कूल पूरी क्षमता के खोले जाने के फैसले पर सरकार...

अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस पर लगा आरोपियों को बचाने का आरोप

उत्तरप्रदेश। बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक 50 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों और ईंट...

Recent Comments

%d bloggers like this: