Home खबरों की खबर अन्य खबरे बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियां बरसाईं, कपड़ा व्यापारी और उसके दो...

बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियां बरसाईं, कपड़ा व्यापारी और उसके दो बेटों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

घटनास्थल पर छानबीन करती पुलिस। अभी तक यह नहीं मालूम चल पाया है कि कपड़ा व्यापारी और उनके परिवार पर हमला करने वाले कौन थे।

उत्तरप्रदेश। गाजियाबाद में रविवार देर रात बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां एक कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें व्यापारी और उसके दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। व्यापारी की पत्नी की हालत गंभीर है। बताया जाता है कि ये बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे। बदमाशों पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है।

घर के अंदर पड़े खून के धब्बे। पुलिस ने घर को भी सील कर दिया है।

मामला लोनी थाना क्षेत्र के टोली मोहल्ले का है। पुलिस के मुताबिक यह हमला रियाज उर्फ रियाजुद्दीन के घर पर हुआ। आस-पास के लोगों से पूछताछ भी हो रही है। घटना के वक्त लोकेशन पर जिन लोगों के मोबाइल फोन चल रहे थे, उनकी भी जांच हो रही है। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

लूटपाट का आरोप, पुलिस ने इंकार किया-
घटना रात के करीब 3 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कपड़ा कारोबारी रियाजुद्दीन के घर अज्ञात बदमाश छत के रास्ते घर से घुसे थे और लूटपाट भी की। इस दौरान कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन और उनके बेटे इमरान और अजरुदीन को पहले बंधक बनाया बाद में गोली मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी। जबकि घर के पहली मंजिल पर रियाजुद्दीन की पत्नी फातिमा को सर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस के कई बड़े अफसर पहुंचे।

गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश छत के रास्ते कूद कर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया , मौके पर गाजियाबाद की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/ डीआईजी अमित पाठक व पुलिस अधीक्षक देहात ई रजा निरीक्षण किया। DIG अमित पाठक ने बताया कि अभी तक की जांच में लूट की बात साफ नहीं हो पाई है। बदमाशों के फोर्स फुली घर में घुसने का भी कोई सबूत नहीं मिला है। कई एंगल पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

सपा जिला अध्यक्ष राशिद मलिक के रिश्तेदार थे कपड़ा व्यापारी-
बताया जाता है कि कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रशिद मलिक के करीबी रिश्तेदार थे। घटना के बाद से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में आक्रोश है। सपा नेताओं ने योगी सरकार पर हमला बोला। कहा कि जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है तब से अपराध में इजाफा हुआ है।

10 दिन पहले ही बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई थी-
गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बलराम नगर इलाके में 13 जून को बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई थी। घर में ही दंपति के शव मिले थे। उनके बेटे ने घर में लूट होने की कहानी बताई थी, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि उसी ने अपने माता-पिता को मार डाला था। पुलिस ने दंपति के बेटे रवि को गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: