Home पॉलिटिक्स बसपा विधायक रामबाई 'नौलखा' डांस पर जमकर थिरकीं, भांजे की शादी में...

बसपा विधायक रामबाई ‘नौलखा’ डांस पर जमकर थिरकीं, भांजे की शादी में ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने’ गाने पर लगाए ठुमके

दमोह। किसी ने सच कहा है नेता जी कब क्या बकन जाए कोई नहीं सोच सकता। नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने… 1984 में आई फिल्म शराबी का यह गीत आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। व्यक्ति चाहे आम हो या खास। अब इस गीत पर थिरकी हैं, अपने दबंग अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश के पथरिया की बसपा विधायक रामबाई। रामबाई ने एक्ट्रेस जयाप्रदा की तरह ही हर स्टेप को बखूबी किया। उनके इस डांस की खूब चर्चा हो रही है। विधायक रामबाई परिहार ने सीहोर में यह डांस किया। रामबाई अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने पहुंची हैं। वहां लेडीज संगीत के दौरान उन्होंने मंच पर जमकर डांस किया।

हमेशा बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं विधायक रामबाई-
यह पहला मौका नहीं है, जब विधायक रामबाई डांस को लेकर चर्चा में हैं। इसके पहले भी वह कई धार्मिक आयोजनों में इस तरह से डांस कर चुकी हैं। डांस के साथ उन्हें गाने का भी शौक है। उन्होंने डांस खुद ही सीखा है। इसके अलावा, रामबाई अपने दबंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए और कर्मचारियों के भ्रष्टाचार पर उनसे पैसे वापस कराने जैसे मामले सामने आ चुके हैं।

रामबाई जिला पंचायत सदस्य से राजनीति में आईं-
रामबाई ने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव से की थी। वे जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहीं। 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने बसपा की सीट पर पथरिया से जीत हासिल की। कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार को उन्होंने अपना समर्थन दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नई शराब नीति का प्रदेश में जमकर हो रहा विरोध, युवाओं को शराब के नशे की ओर धकेल रही यह सरकार, कटनी में आम...

मध्यप्रदेश। प्रदेश में नई शराब नीति का विरोध शुरू हो गया। विगत दिवस कटनी जिले में आम आदमी पार्टी...

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, 1 युवक की मौत, 1 घायल

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक...

रिश्वत खोर बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। दमोह कलेक्ट्रेट में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू को सागर लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत...

Recent Comments

%d bloggers like this: