Home खबरों की खबर अन्य खबरे बाइक सवार दंपती को डंपर ने रौंदा, एक की मौत, हाईवे पर...

बाइक सवार दंपती को डंपर ने रौंदा, एक की मौत, हाईवे पर लोगों ने लगाया जाम, कलेक्टर को बुलाने पर अड़े

हादसे के बाद हाइवे पर आक्रोशित गांव वालों ने लगाया जाम, दूर-दूर तक लगी वाहनों का कतार।

मध्यप्रदेश। ग्वालियर जिले में बायपास पर शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे के बाद जाम लग गया है। रात भर पुलिस जाम को खुलवाने में व्यस्त रही है। हुआ यूं था कि खेत से लौट रहे किसान दंपती को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद डाला। किसान की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर घायल है।

घटना से आक्रोशित किसानों ने हंगामा खड़ा कर दिया। बेहटा के पास हाईवे को जाम कर दिया। गांव के लोग कलेक्टर को स्पॉट पर बुलाने पर अड़े रहे। करीब 3 घंटे हाईवे बंद रहा और दूर-दूर तक लंबी-लंबी लाइन लग गई। किसी तरह पुलिस अफसरों ने स्थिति को संभाला। किसान तो हट गए, लेकिन जाम नहीं खुला। जल्दी निकलने के चक्कर में वाहन चालकों ने यहां-वहां वाहन घुसेड़ दिए। इसी बीच सिरोल के पास एक कंटेनर हाईवे पर खराब हो गया। उसके बाद तो स्थिति इतनी खराब हो गई कि रात भर हाईवे पर जाम रहा और वाहन फंसे रहे। पुलिस ने जाम लगाने वालों 40 से 50 लोगों पर FIR दर्ज कर ली है।

ग्वालियर बायपास पर इस तरह रहा जाम, पुल के नीचे ऊपर सिर्फ ट्रक ही ट्रक दिख रहे हैं।

यह है पूरी घटना-
महाराजपुरा के बेहटा गांव निवासी 50 वर्षीय प्रेम नारायण पुत्र होलेराम किसान है। शुक्रवार शाम वह पत्नी अंगूरी बाई के साथ खेत से काम करने के बाद वापस घर लौट रहा था। अभी वह बाइक से बेहटा गांव रोड हाईवे पर था, तभी खुरैरी की ओर से आए डंपर नंबर MP07 GA-7491 के चालक ने रफ्तार पर नियंत्रण खोते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। डंपर पहिए के नीचे बाइक सवार दंपती को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में प्रेम नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। अंगूरी देवी गंभीर रूप से घायल हैं।

उन्हें परिजन ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। घटना से बौखलाए गांव के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। ग्वालियर बायपास पर शव को रखकर जाम लगा दिया। झांसी, आगरा और इटावा की ओर से आने वाले वाहनों को रोक दिया। पुलिस अफसरों ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। गांव के लोग कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े हुए थे। जबकि पुलिस ने तहसीलदार को बुलाया था। करीब 3 घंटे बाद गांव के लोग माने और स्थिति पर पुलिस ने नियंत्रण पाया। पर इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इस मामले में पुलिस ने डंपर चालक पर मामला दर्ज किया है। साथ ही हाईवे पर जाम का कारण बने 40 से 50 लोगों पर FIR दर्ज कर दी है।

मृतक प्रेम नारायण, पीछे सफेद कुर्जा पायजामा में खड़े हुए।

रात भर हाईवे रहा जाम-
इस हादसे के कारण 3 घंटे हाईवे जाम रहा। दूर-दूर तक हाईवे पर वाहनों की लाइन लग गई। वाहन चालकों ने यहां वहां से वाहन निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। इसी बीच सिरोल के पास हाईवे पर एक बड़ा कंटेनर खराब हो गया। जिससे रास्ता पूरी तरह बंद हो गया। इससे हाईवे पर हालात और ज्यादा खराब हो गए। सिरोल से लेकर महाराजपुरा और पुरानी छावनी रात भर हजारों वाहन फंसे रहे। जिससे पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मध्यप्रदेश के न्यायालयों में नौकरी का मौका, 1255 पदों के लिए ऑनलाइन मंगाए आवेदन, 30 दिसंबर आखिरी तारीख, पढ़िए कैसे करें अप्लाई

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने प्रदेश भर में न्यायालयों में बम्पर भर्ती निकाली है। स्टेनोग्राफर सहित अन्य...

ब्रेकिंग न्यूज: 13 IPS के अधिकारियों के हुए तबादले, कैलाश मकवाना बनाए गए पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष, भिंड और सागर एसपी को हटाया

भोपाल। राज्य सरकार ने बुधवार को 13 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। आईपीएस कैलाश मकवाना को...

युबक की संगिध हालत में मिली लाश परिजनों ने हाइवे पर जाम लगाया परिजनों हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम खरयानी में एक युबक की संगिध हालत में लाश मिली...

Recent Comments

%d bloggers like this: